स्केचर्स ने अपने नये कलेक्शन के लिये अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ साझेदारी की
कंपनी की नई पेशकश में भारत में स्केचर्स एनर्जी रेसर स्नीकर्स और स्केचर्स डिलाइट्स का लॉन्च शामिल हैं
मुंबई, स्केचर्स अपने नये कलेक्शन के साथ #OriginalsKeepMoving कैम्पेन का विस्तार कर रहा है, जिसके लिये उसने अभिनेत्री अनन्या पांडे को अपना चेहरा बनाया है। इस कैम्पेन में, भारत में स्केचर्स एनर्जी रेसर और महिलाओं तथा पुरूषों के लिये लोकप्रिय स्केचर्स डीलाइट्स का लॉन्च शामिल होगा। स्केचर्स वैश्विक लाइफस्टाइल एण्ड परफॉर्मेंस फुटवियर ब्राण्ड है जिसका मुख्यालय अमेरिका में है। Skechers Teams Up With Bollywood Actress Ananya Panday For Its Latest Collection
स्केचर्स साउथ एशिया के सीईओ राहुल वीरा ने कहा, ‘’अनन्या के साथ मिलकर हम रोमांच को दोगुना करते हुए उत्साहित हैं, क्योंकि हम भारत में एनर्जी रेसर और डीलाइट्स रेंज को लॉन्च कर रहे हैं, जिसकी मांग स्नीकर के चाहने वाले उसके डेब्यू के बाद से ही कर रहे हैं। हमने हर तरह की पसंद को आकर्षित करने वाले फैशन के साथ एक्सप्रेसिव स्टाइल का संयोजन करना जारी रखा है, साथ ही हमने नयेपन को भी शामिल किया है- और हमारा मानना है कि युवाओं के ‘असली’ उत्साह का जश्न मनाने वाला यह नया स्केचर्स कैम्पेन अनन्या के साथ मिलकर मजबूत स्टाइल स्टेटमेंट देने में उनकी मदद करेगा और हमारे डिजाइनों को अनोखापन देगा।‘’
अनन्या पांडे ने कहा, ‘’ट्रेंडी और आरामदेय स्नीकर्स के लिये मेरा कभी खत्म न होने वाला प्यार मुझे हर बार उत्साहित कर देता है, जब कोई नया स्केचर्स कलेक्शन आने वाला होता है। खासतौर से इस कलेक्शन का मैं सांस रोककर इंतजार कर रही थी: स्केचर्स डिलाइट्स रेंज मेरी पसंदीदा रही है और एनर्जी रेसर इसका स्वाभाविक विस्तार है कि मैं अपने फैशन से अपनी अभिव्यक्ति कैसे करती हूं। इनका #OriginalsKeepMoving कैम्पेन के हिस्से के रूप में लॉन्च होना मुझे निजी तौर पर बेहतर लग रहा है, क्योंकि मुझे इसके मेसैज पर पूरा यकीन है: असली लोग जिन्दगी में आगे बढ़ते और विकास करते रहते हैं, चाहे कोई भी मुश्किल आए।‘’
अपने बेहतरीन प्लेटफॉर्म के लिये प्रसिद्ध स्केचर्स डिलाइट्स रेंज में रंगीन छापों के साथ बसंत और ग्रीष्म ऋतुओं के स्टाइल का उम्मीदों से भरा भाव है, जबकि एनर्जी रेसर रेंज हर वार्डरोब के लिये ट्रेंडी स्टाइल को बढ़ावा देने में सफल रही है। यह कलेक्शंस #OriginalsKeepMoving कैम्पेन के सबसे नये हिस्से हैं। इस कैम्पेन को फैशन के एक मूवमेंट के तौर पर साल 2020 की सर्दियों में अनन्या पांडे के साथ लॉन्च किया गया था और यह ऐसा जादू दिखाता है, जो असली लोगों द्वारा बढ़ते रहने के नये तरीके खोजने और चुनौतियों से जीतने पर दिखाई देता है।
नया कलेक्शन पूरे देश में स्केचर्स की रिटेल दुकानों पर और Skechers.in पर ऑनलाइन उपलब्ध होगा। साल 2012 में स्केचर्स इंडिया के लॉन्च के बाद से कंपनी ने देशभर के पुरूषों, महिलाओं और बच्चों के लिये अपने 3000 फुटवियर स्टाइल्स की एक व्यापक रेंज की पेशकश की है और साथ ही लगभग हर कैटेगरी में परिधान और एसेसरीज पेश किये हैं।