Western Times News

Gujarati News

बीकेटी टायर्स ने आगामी टी-20लीग में 6 टीमों के साथ जुड़कर खेलों के लिए अपने जुनून को दर्शाया

सीज़न 2020 के लिए बीकेटी टायर्स ने मुंबई इंडियंस, चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स,दिल्ली कैपिटल्स, किंग्‍स इलेवन पंजाब,कोलकाता नाइट राइडर्स औरराजस्थान रॉयल्सके साथ की भागीदारी

भारतीय बहुराष्ट्रीय समूह और ऑफ-हाइवे टायर मार्केट में वैश्विक कंपनी बालकृष्ण इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड (बीकेटी टायर्स) ने घोषणा की है कि वह आगामी टी-20लीग के सीज़न 2020 में 6 टीमों- मुंबई इंडियंस, चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स,दिल्ली कैपिटल्स, किंग्‍स इलेवन पंजाब,कोलकाता नाइट राइडर्स औरराजस्थान रॉयल्सको प्रायोजित करेगी।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ एक समझौते के आधार पर केएफसी बिग बैश लीग (बीबीएल) को समर्थन देते हुए बीकेटी पहले से ही इस खेल को बढ़ावा देती रही है। चाहे वो क्रिकेट, फुटबॉल या मॉन्स्टर जैम में ज़बरदस्त स्टंट के बारे में हो – बीकेटी को खेल से प्यार है क्योंकि यह इसके कॉर्पोरेट सिद्धांत को पूरी तरह दर्शाता है : प्रतिबद्धता और दृढ़ संकल्प, लक्ष्य को हासिल करने की खुशी, हमेशा ऊंची और बड़ी महत्वाकांक्षाओँ का लक्ष्य बनाकर सभी प्रयासों के लिए जब सम्मान मिल रहा हो तब मिलने वाला समाधान और संतुष्टि की भावना।

विशेष तौर पर, बीकेटी भारतीय खेलों को समर्थन देता रहा है क्योंकि वो अपनी जड़ों को कभी नहीं भूलता। उदाहरण के लिए कंपनी ने प्रो कबड्डी लीग के 2019 के सीज़न में पटना पाइरेट्स, पुणेरी पलटन, तमिल थलाइवाज़, यू मूँबा, गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स, यूपी योद्धा, दबंग दिल्ली और हरियाणा स्टीलर्स कबड्डी- 12 में से इन 8 टीमों के साथ भागीदारी की थी।

बीकेटी के ज्‍वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर श्री राजीव पोद्दार ने कहा, “क्रिकेट भारत में बेहद लोकप्रिय खेल है। हर कोई इस खेल से प्यार करता है और जब बात खेल की हो तो बीकेटी में हमें कोई रोक नहीं सकता। हम एक ऐसे इवेंट के साथ जुड़कर बेहद खुश और रोमांचित हैं जिसे हमारे देश में इतने बड़े पैमाने पर फॉलो किया जाता है।

हम दृढ़निश्चय, ईमानदारी,ज़िद, आत्म-विश्वास और इसके साथ ही स्वयं की सीमाओं के बारे में जागरुकता जैसे मूल्यों को साझा करने में भरोसा रखते हैं। दुनियाभर में हम अनेकों राष्ट्रीय खेलों के कड़े समर्थक हैं लेकिन मुझे इस बात को लेकर बेहद खुशी हो रही है कि अब हम भारत में इतने महत्वपूर्ण खेल कार्यक्रम को अपना समर्थन दे रहे हैं। ”

भारत का यह बहुराष्ट्रीय समूह दुनियाभर में कई खेल कार्यक्रमों को समर्थन देता है और सक्रिय रुप से उन्हें फॉलो करता है। साल 2014 से बीकेटी रोमांचक अमेरिकी मोटर शो मॉन्स्टर जैम के लिए आधिकारिक और विशेष तौर पर टायर मैन्यूफैक्चरर के तौर पर जुड़ा। बीकेटी अनेकों यूरोपीय फुटबॉल चैम्पियनशिप के साथ टाइटल स्पॉन्सर के तौर पर जुड़ा रहा है जिनमें सेरी बीकेटी, ईटली की बी फुटबॉल लीग, फ्रान्स में लीग 2 और सबसे महत्वपूर्ण, कंपनी लालिगा, टॉप टीयर स्पेनिश फुटबॉल डिविज़न की ऑफिशयल ग्लोबल पार्टनर बन गई है। बीकेटी के लिए भारत में एक्सक्लूसिव स्पोर्ट्स कन्सल्टिंग एजेन्सी, आईएमजी रिलायंस की सहायता से ब्रांड जागरुकता में बढ़ोतरी के लक्ष्य के साथ सभी खेल कार्यक्रम एक सटीक रणनीति के तहत चुने जाते हैं।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.