Western Times News

Gujarati News

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की ‘गुलाबो’ दिव्या भटनागर का निधन

टीवी जगत से एक शॉकिंग खबर सामने आ रही। पिछले कुछ दिन से वेंटिलेटर पर ज़िंदगी और मौत की जंग लड़ रही एक्ट्रेस दिव्या भटनागर ये लड़ाई हार गई हैं। दिव्या भटनागर का निधन हो गया है। धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘गुलाबो’ का किरदार निभाने वाली दिव्या कोरोना वायरस का शिकार हो गई थीं जिसके बाद उन्हें गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था।

दिव्या की हालत गंभीर बताई जा रही थी, उनका ऑक्सीज़न लेवल कम हो रहा था जिस वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। वेंटिलेटर पर कई दिन जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहीं एक्ट्रेस इस लड़ाई को जीत नहीं सकीं और हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़कर चली गईं। दिव्या के दोस्त युवराज रघुवंशी ने एक्ट्रेस के निधन की खबर को कन्फर्म किया है। स्पॉब्वॉय से बातचीत में युवराज ने बताया कि, ‘दिव्या का निधन सुबह 3 बजे हुआ है।

दिव्या को 7 हिल्स हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था। रात अचानक 2 बजे उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी, उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके बाद 3 बजे डॉक्टर ने बता दिया कि दिव्या अब इस दुनिया में नहीं हैं। ये खबर मेरे और दिव्या के परिवार के लिए बहुत बड़ा सदमा है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे’।

दिव्या की मां ने दिव्या के पति गगन पर गंभीर आरोप लगाए थे। मां ने बताया था, ‘दिव्या के पति गगन ‘फ्रॉड’ है। वो एक्ट्रेस को छोड़कर चले गए और उन्होंने एक्ट्रेस की हेल्थ के बारे में भी नहीं पूछा’। मां ने कहा था, ‘दिव्या ने हमारी जानकारी के बिना शादी की थी। हम इस शादी के विरोध में थे। दिव्या पहले मीरा रोड पर एक बड़े घर में रहती थी। लेकिन शादी के बाद वो ओशिवारा में एक छोटे से घर में रहने लगी। उसका पति भी फ्रॉड निकला, उसे छोड़कर चला गया’।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.