Western Times News

Gujarati News

होण्डा बिगविंग ने एक बार फिर से बढ़ाया बिगबाईक प्रेमियों का उत्साह

बुकिंग शुरू होने की घोषणा के 24 घण्टे के भीतर गोल्ड विंग टूर का पहला लाॅट 100 फीसदी बुक हुआ-लाॅकडाउन के बाद कई उपभोक्ताओं को दी गई सीबी और सीबीआर650आर की डिलीवरी

मुंबई, मोटरसाइकल प्रेमियों का उत्साह बढ़ाने के उद्देश्य से होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने मुंबई स्थित बिगविंग टाॅपलाईन शोरूम से कई उपभोक्ताओं को डिलीवरीज़ दीं।  Honda BigWing reignites excitement among BigBike enthusiasts

राज्य सरकार द्वारा लाॅकडाउन में राहत दिए जाने के बाद उपभोक्ताओं का इंतज़ार समाप्त हुआ और कोविड-19 संबंधी सभी प्रोटोकाॅल्स का पालन करते हुए उपभोक्ताओं को डिलीवरी दी गई। एक ही दिन में 15 उपभोक्ताओं को नियो स्पोर्ट्स कैफ़े से प्रेरित सीबी650आर और सीबीआर650आर की चाबियां सौंपी गईं।

बुकिंग शुरू होने की घोषणा के 24 घण्टे के भीतर फ्लैगशिप सीबीयू इम्पोर्ट माॅडल ‘गोल्ड विंग टूर’ का पहला लाॅट भी पूरी तरह से बुक हो गया। गोल्ड विंग टूर की शुरूआती कीमत रु 37.20 लाख (एक्स-शोरूम, गुरूग्राम) है।

इस अवसर पर श्री यदविदंर सिंह गुलेरिया, डायरेक्टर-सेल्स एण्ड मार्केटिंग, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने कहा, ‘‘जैसे-जैसे स्थिति सुधर रही है, कोविड-19 संबंधी प्रतिबंधों में राहत के साथ बाज़ार फिर से खुलने लगे हैं, इसी बीच होण्डा बिगविंग के सभी टचपाॅइन्ट्स भी अपने-अपने राज्यों में निर्धारित नियमों का पालन करते हुए अपना संचालन फिर से शुरू करने लगे हैं।

लम्बे समय से अपने माॅडल का इंतज़ार कर रहे उपभोक्ताओं का उत्साह बढ़ाने के लिए हमने विभिन्न लोकेशनों पर डिलीवरीज़ शुरू कर दी हैं। उपभोक्ताओं में हमारे प्रोडक्ट्स के प्रति उत्साह और रूचि बढ़ने लगी है। हमें यह बताते हुए भी गर्व हो रहा है कि हाल ही में ऐलान किए गए हमारे फ्लैगशिप माॅडल ‘गोल्ड विंग टूर’ का पहला सीबीयू इम्पोर्ट लाॅट पूरी तरह से बुक हो चुका है।’’

सीबी650आर और सीबीआर650आर के 2021 माॅडलों ने सीकेडी रूट (’कम्प्लीटली नाॅक्ड डाउन) के जरिए भारतीय बाज़ार में प्रवेश किया, इस रेंज में परफोर्मेन्स, आराम, उपयोगिता एवं व्यवहारिकता की दृष्टि से कई सकारात्मक बदलाव किए गए हैं।

मुख्य फीचर्स टाईटली रैप्ड और एग्रेसिव, सीबी650आर का नियो स्पोर्ट्स कैफ़े स्टाइल, शाॅर्ट, स्टबी टेल और शाॅर्ट ओवरहैंग हैडलाईट से युक्त सिगनेचर काॅम्पैक्ट ‘टैªपेज़ाॅइड’ प्रोपोर्शन के साथ बेहद आकर्षक दिखता है। चार-सिलिंडर इंजन और स्पष्ट डिस्प्ले के साथ सीबी650आर एकदम स्पोर्टिंग अपील देती है; 2021 के लिए शार्प नए रिफलेक्टर प्रोफाइल और उपरी एवं (एक्सटेंडेड) नीचे फेयररिंग्स, स्लिम लाईन्स एवं एंगल्स इसे बेहद मजबूत और पावरफुल बनाते हैं।

दोनों माॅडल असिस्ट /स्लिपर क्लच के साथ आते हैं जो आसानी से अपशिफ्ट करने और हार्ड डाउन बदलाव को प्रबंधित करने में मदद करते हैं। असिस्ट मैकेनिज़्म के कारण क्लच लिवर आॅपरेटिंग लोड कम हो जाता है। इसकेे अलावा, 4-1 साईड स्वेप्ट एक्ज़हाॅस्ट रेव क्लाइम्बिंग के साथ स्पाइन-टिंगलिंग रोर (बेहतरीन आवाज़) प्रदान करता है।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.