Western Times News

Gujarati News

ऐसा क्या कारण है, कि जैकलीन फर्नांडिस ED के सामने पेश नहीं हुईं

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने समन जारी किया था। उन्हें शनिवार (16 अक्टूबर) को अपना बयान दर्ज कराना था लेकिन एक्ट्रेस आज भी ईडी के सामने पेश नहीं हुईं। यह तीसरी बार है जब जैकलीन फर्नांडिस को ईडी ने तलब किया लेकिन वह नहीं पहुंचीं।

सूत्रों के मुताबिक, अभिनेत्री ने प्रोफेशनल कमिटमेंट का हवाला दिया है और अधिकारियों को बताया है वह इस वक्त जांच में शामिल नहीं हो पाएंगी। रिपोर्ट के अनुसार अब उन्हें सोमवार को दिल्ली में हाजिर होने के लिए कहा गया है।

इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस ईडी के समन के बावजूद शुक्रवार को नहीं पहुंची थीं। वह अगस्त में एक बार ईडी के सामने पेश हुई थीं और धनशोधन रोकथाम अधिनियम (पीएमएलए) के प्रावधानों के तहत अपना बयान दर्ज कराया था। बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी जैकलीन का चंद्रशेखर और उनकी अभिनेत्री पत्नी लीना मारिया पॉल के साथ आमना-सामना कराना चाहती है।

अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में जांच एजेंसी पैसे के लेन-देन को समझना चाहती है जिसका कथित रूप से संबंध जैकलीन से है। बता दें कि नोरा फतेही ने इस मामले में गुरुवार को अपना बयान दर्ज कराया था। उनके प्रवक्ता ने कहा, ‘नोरा फतेही इस मामले के इर्द-गिर्द पीड़ित और गवाह हैं। वह जांच में अधिकारियों के साथ सहयोग एवं उनकी मदद कर रही हैं।’


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.