Western Times News

Gujarati News

BSNL कि यह स्किम के बारे में जानते हो, 4 महीने तक दे रहा है फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने भारत फाइबर और डिजिटल सब्सक्राइबर लाइन (DSL) ग्राहकों को चार महीने तक के लिए फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस दे रहा है. साथ ही ऑफर का फायदा देशभर के BSNL लैंडलाइन और ब्रॉडबैंड ओवर Wi-Fi (BBoWiFi) सब्सक्राइबर्स को भी दिया जा रहा है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, BSNL अपने भारत फाइबर, DSL, लैंडलाइन और BBoWiFi ग्राहकों को 36 महीने का रेंट एक बार में देने पर चार महीने के लिए फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस दे रहा है. यानी इन ग्राहकों को 36 महीने तक सर्विस को खरीदने पर टोटल 40 महीने की सर्विस मिलेगी.

साथ ही BSNL अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों को 24 महीने की सर्विस एडवांस में खरीदने पर तीन महीने की फ्री सर्विस भी ऑफर कर रहा है. इसी तरह 12 महीने की सर्विस एडवांस में खरीदने पर ग्राहकों को एक महीने की सर्विस फ्री में मिलेगी.ग्राहक इस ऑफर का फायदा टोल फ्री नंबर 1800003451500 पर फोन कर या पास के कस्टमर केयर सेंटर जाकर उठा सकते हैं.

आपको बता दें BSNL ने सबसे पहले फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस ऑफर को पिछले साल महाराष्ट्र में फरवरी में पेश किया था. हालांकि, अब ऑफर को सभी सर्किलों के लिए पेश कर दिया गया है.साथ ही आपको बता दें BSNL ने अण्डमान और निकोबार को छोड़कर देशभर में एक जैसा रेंटल ऑफर करने के लिए भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान्स को रेगुलराइज किया है.


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.