Western Times News

Gujarati News

सहकारी संस्था के प्रबंधक के घर छापेमारी में करोड़ों की संपत्ति मिली

प्रतिकात्मक

जिसमें सोने चांदी के जेवर सहित कई मकान के दस्तावेज, फार्महाउस, ट्रैक्टर, टू व्हीलर सहित बड़ी मात्रा में नकदी बरामद हुई है।

आगर मालवा : मध्यप्रदेश  में एक बार फिर से भ्रष्टाचारियों (Corrupt) पर लोकायुक्त पुलिस (lokayukt police) ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पिछले दिनों सहकारी संस्था के प्रबंधक के घर छापेमारी में करोड़ों की संपत्ति उजागर होने के बाद एक बार फिर से लोकायुक्त उज्जैन (lokayukt ujjain) की टीम ने सहकारी संस्था दमखम के प्रभारी प्रबंधक के घर छापेमारी की। इस दौरान लोकायुक्त पुलिस को प्रबंधक के घर से करोड़ों की संपत्ति बरामद हुई है। Lokayukta raids the locations of the in-charge manager Ramesh Chandra Jaiswal, got wealth of crores

दरअसल मध्य प्रदेश के आगर मालवा (aagr malwa) जिले के नलखेड़ा तहसील स्थित सहकारी संस्था दमखम के प्रभारी प्रबंधक रमेश चंद्र जायसवाल (ramesh chandra jaiswal) के यहां उज्जैन लोकायुक्त पुलिस ने सुबह सुबह ही दबिश दी। इस दौरान प्रभारी प्रबंधक के फार्महाउस, निवास स्थान सहित कपड़े की दुकान पर जांच शुरू की गई।

लोकायुक्त पुलिस की माने तो आय से अधिक संपत्ति रखने के मामले में ये छापामार कार्रवाई की गई है। जहां छापेमारी के दौरान उज्जैन लोकायुक्त पुलिस को करोड़ों की संपत्ति मिली। जिसमें सोने चांदी के जेवर सहित कई मकान के दस्तावेज, फार्महाउस, ट्रैक्टर, टू व्हीलर सहित बड़ी मात्रा में नकदी बरामद हुई है।

मामले में लोकायुक्त निरीक्षक राजेंद्र वर्मा का कहना है कि अभी तक 30 बीघा जमीन, सोने चांदी के जेवर सहित लोकल फार्महाउस, ट्रैक्टर, फोर व्हीलर, टू व्हीलर और लाखों की नगदी बरामद हुई है। लोकायुक्त निरीक्षक का कहना है कि आय से अधिक संपत्ति अर्जित होने के बाद प्रभारी प्रबंधक पर आगे की कार्रवाई जारी है और जल्द ही इस मामले में और कई नए खुलासे हो सकते हैं।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.