Western Times News

Gujarati News

प्रधानमंत्री की कोलकाता रैली की तैयारियां तेज, आमंत्रण पत्र बांटे जा रहे हैं

कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली की तैयारियां जोरों से की जा रही है. पीएम मोदी की रैली में शामिल होने के लिए लोगों को आमंत्रण पत्र भी दिये जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि ब्रिगेड मैदान की रैली से पहले बीजेपी की तैयारी जोरों पर है. कल पीएम मोदी ब्रिगेड ग्राउंड में रैली करेंगे.

बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने प्रचार की सीडी की लॉन्चिंग की. इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और केंद्रीय पर्यवेक्षक कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय समेत बड़े नेता उपस्थित थे.

फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बीजेपी में शामिल की अटकलों को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और केंद्रीय पर्यवेक्षक कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मैंने उनसे (मिथुन चक्रवर्ती) टेलीफोन पर बात की है, वह आज आने वाले हैं। मैं उनके साथ एक विस्तृत चर्चा के बाद ही टिप्पणी कर पाऊंगा.

पूर्व केंद्रीय मंत्री दिनेश त्रिवेदी बीजेपी में शामिल हो गए है. दिनेश त्रिवेदी मनमोहन सरकार में टीएमसी कोटे से रेल मंत्री बने थे. हाल ही में त्रिवेदी ने राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया था.

ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के बाद आज बीजेपी भी बंगाल में उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर सकती है. बताया जा रहा है कि बीजेपी पहले और दूसरे चरण के 80 सीटों के लिए कैंडिडेट की घोषणा कर सकती है. बीजेपी अपनी लिस्ट में नंदीग्राम सीट से भी प्रत्याशी के नाम का एलान कर देगी. नंदीग्राम सीट से ममता बनर्जी के खिलाफ शुभेंदु अधिकारी कैंडिडेट हो सकते हैं.

 


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.