Western Times News

Gujarati News

चुनाव अभियान के बाद एक रोड साइड होटल में डिनर करने पहुंचे अमित शाह

नई दिल्ली: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर लगातार चुनावी दौरे पर हैं. तमिलनाडु दौरे के दौरान गुरुवार को अमित शाह रात अचानक रोड साइड एक होटल में डिनर करने पहुंच गए. उन्होंने आम आदमी की तरह वहां होटल में खाना खाया. इस दौरान उनके साथ राष्ट्रीय महासचिव और तमिलनाडु प्रभारी सीटी रवि भी मौजूद रहे.

गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को एक ही दिन में दो राज्यों में चुनावी कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था. उन्होंने पहले पुडुचेरी में रोड शो और रैली की और इसके बाद तमिलनाडु में भी जनसभा और रोड शो किया था. पुडुचेरी और तमिलनाडु में लगातार चुनाव अभियान के बाद वह सड़क किनारे एक होटल में डिनर करने पहुंचे. तमिलनाडु के कृष्णरायपुरम के ढाबे पर गृहमंत्री अमित शाह ने रात्रि भोजन किया.

अमित शाह ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी की मां के खिलाफ डीएमके नेता ए राजा की कथित अशिष्ट टिप्पणी को लेकर पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि यह दिखाता है कि डीएमके महिलाओं का सम्मान नहीं करती है. उन्होंने कहा कि राज्य की ‘माताओं और बहनों’ को छह अप्रैल के विधानसभा चुनाव में डीएसके को हराकर उसे सबक सिखाना चाहिए.

उन्होंने कहा, “मैंने द्रमुक नेता ए. राजा के बयान को देखा. एक दिवंगत महिला के खिलाफ उन्होंने जिस तरह का बयान दिया है, मेरे विचार में उनके (डीएसके) मन में महिलाओं के लिए कोई सम्मान नहीं है और वे इस चुनाव को किसी भी कीमत पर जीतना चाहते हैं.”

यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए शाह ने अन्नाद्रमुक, बीजेपी और पीएमके से एनडीए उम्मीदवारों के पक्ष में वोट मांगे जबकि डीएसके पर आरोप लगाया कि वह कोई भी हथकंडा अपनाकर बस आसानी से चुनाव जीतना चाहती है. बीजेपी की सहयोगी पार्टी अन्नाद्रमुक के नेता पलानीस्वामी के खिलाफ राजा की कथित आपत्तिजनक टिप्पणियों का जिक्र करते हुए शाह ने कांग्रेस और द्रमुक पर कथित भ्रष्टाचार और वंशवाद का भी आरोप लगाया.

 


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.