Western Times News

Gujarati News

हीरो मोटोकॉर्प ने देश की सबसे लोकप्रिय मोटरसाइकल में जोड़े त्यौहारों के रंग

लॉन्च की स्प्लेन्‍डर+ ब्लैक एंड एक्सेंट- ग्राहकों के लिये ‘इस श्रेणी में पहली बार’ कस्टमाइजेशन का विकल्‍प

मोटरसाइकिल और स्‍कूटर बनाने वाली दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी आइकॉनिक स्‍प्‍लेन्‍डर मोटरसाइकिल के नए एडिशन – स्‍प्‍लेन्‍डर+ ब्‍लैक एंड एक्‍सेंट को लॉन्‍च किया है। कंपनी अपने नये विजन पर आगे बढ़ रही है और इसने ग्राहकों की खुशी एवं उत्‍पादों में नयापन लाने पर अपना फोकस बरकरार रखा है। (HERO MOTOCORP ADDS FESTIVE COLORS TO THE COUNTRY’S MOST POPULAR MOTORCYCLE)

स्‍प्‍लेन्‍डर+ ब्लैक एंड एक्सेंट मोटरसाइकल कैटेगरी में अपनी तरह की अनूठी पहल है। इसे खरीदी के समय ग्राहक की पसंद के ग्राफिक्स के साथ कस्टमाइज्ड किया जा सकता है।

यह अनोखा कॉन्सेप्ट कंपनी के खोजपरक ‘हीरो कोलैब्स’ कॉन्टेस्ट का परिणाम है। इस कॉन्टेस्ट के हिस्से के तौर पर, देशभर से भाग लेने वाले लोगों ने स्प्लेन्‍डर+ मोटरसाइकल के लिये ग्राफिक डिजाइन थीम्स बनाए थे। हजारों एंट्रीज में से टॉप 3 डिजाइनों को प्रोडक्शन के लिये रखा गया।

यह तीन डिजाइनें अब ग्राहकों के चुनने के लिये उपलब्ध हैं और इनमें से एक उनकी नई मोटरसाइकल पर इंस्टाल किया जाएगा। ग्राहक बिना किसी ग्राफिक के भी मोटरसाइकल खरीद सकते हैं।

7 अप्रैल, 2020 को लॉन्च हुए हीरो कोलैब्स ने उत्साही लोगों, ब्राण्ड के प्रशंसकों, स्टूडेन्ट्स और पेशवरों को अपनी रचनात्मकता और डिजाइन स्किल दिखाने के लिये एक आदर्श प्लेटफॉर्म दिया था। इस चैलेंज को 10000 से ज्यादा रजिस्‍ट्रेशंस मिले थे। इसके परिणामों की घोषणा 16 मई, 2020 को हुई थी।

हीरो मोटोकॉर्प में स्‍ट्रैटेजी हेड मैलो ली मैसन ने कहा, ‘‘यह मिल-जुलकर आगे बढ़ने और डिजिटल तथा फिजिकल दुनिया के बीच तालमेल बैठाने के हीरो मोटोकॉर्प के नये विजन और मिशन का उत्कृष्ट उदाहरण है। पाँच महीनों के भीतर हमने इस प्रतियोगिता के विजेता डिजाइनों को प्रोडक्शन में डाला और उन्हें अपने ग्राहकों के लिये उपलब्ध किया। हम भविष्य में भी ऐसी और रचनात्मक पहलें करना जारी रखेंगे।’’

स्प्लेन्‍डर+ ब्लैक एंड एक्सेंट एडिशन ‘ऑल-ब्लैक’ अवतार में आता है, जिसके टायर, इंजिन और चेन कवर काले हैं। 3डी हीरो लोगो इसकी स्टाइलिश अपील को और निखारता है, जो एक एसेसरी के रूप में उपलब्ध है।

स्प्लेन्‍डर + ब्लैक एंड एक्सेंट हीरो मोटोकॉर्प के सभी डीलरशिप्स में 64470 रू. के मूल्य पर उपलब्ध होगी। *एक्स-शोरूम दिल्ली, खरीदी के समय ग्राहक तीन अनूठे डिजाइन थीमों में से एक को चुन सकते हैं- बीटल रेड, फायरफ्लाय गोल्डन और बम्बल बी येलो।

इन ग्राफिक थीम्स की कीमत पूरे देश में 899 रुपये है। ग्राहक 1399 रुपये में पूरा किट भी खरीद सकते हैं, जिसमें ग्राफिक्स, 3डी हीरो लोगो और रिम टेप हैं।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.