Western Times News

Latest News from Gujarat

BB14: हाउस के रेड जोन में एजाज खान – पवित्रा पुनिया

नई दिल्ली : बिग बॉस 14 में बुधवार के एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला. ये दिन शो के सभी कंटेस्टेंट्स के लिए काफी मुश्किल भरा रहा. सबसे पहले तो कंफर्म होने के लिए दिए गए टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला की टीम की हार का ऐलान हुआ. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एजाज और पवित्रा बिग बॉस हाउस से बाहर निकले. साथ ही शहजाद देओल शो से एविक्ट हुए.

कुछ देर बाद सीनियर हिना खान और गौहर खान भी शो से बाहर हुए. उनकी जर्नी शो में अब खत्म हो चुकी है. एक के बाद एक ट्विस्ट ने घरवालों को हैरान कर दिया. हिना-गौहर के जाने पर सभी घरवाले इमोशनल हुए. बाद में आया सबसे बड़ा ट्विस्ट. घर के एक नए हिस्से का खुलासा हुआ. ये है रेड जोन. जहां पर वो खिलाड़ी रहेंगे जो खतरे में होंगे. बिग बॉस हाउस में पहली बार इमरजेंसी टीम आई, रेड जोन में एजाज खान और पवित्रा पुनिया को देख घरवाले एक्साइटेड हो गए.

एजाज-पवित्रा के साथ शहजाद देओल शो में नहीं लौटे. मतलब अब वे शो से बाहर हो चुके हैं. एजाज और पवित्रा के शो में लौटने से निक्की तंबोली काफी खुश हैं. वे दोनों के शो से निकलने पर काफी रोई भी थीं. एजाज खान और पवित्रा रेड जोन में जाकर बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. एजाज और पवित्रा को शो में आगे ग्रीन जोन यानी सेफ हाउस में जाने का मौका भी मिलेगा. वहीं ग्रीन जोन के सदस्य समय समय पर रेड जोन में जाते रहेंगे. रेड जोन में जाने वाले सदस्यों पर नॉमिनेशन की तलवार लटकेगी.

 

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers