Western Times News

Gujarati News

कैनन इंडिया ने ग्राहकों के लिए आकर्षक नए ऑफर्स के साथ त्योहारों की खुशी बढ़ाई

 त्योहारों का उत्साह व ग्राहकों की खुशी बढ़ाने के लिए कैनन इंडिया ने ग्राहकों पर केंद्रित अनेक आॅफर एवं बेनेफिट्स प्रस्तुत किए हैं, जो त्योहारों का उत्साह दोगुना कर देंगे।

फोटोग्राफी की संस्कृति को बढ़ावा देने एवं फोटोग्राफी प्रेमियों को प्रेरित करने के उद्देश्य से कैनन इंडिया इन त्योहारों पर अपने इमेजिंग उत्पादों पर आकर्षक ओफर दे रहा है। EOS M200 खरीदने पर ग्राहकों को 7999 रु. मूल्य के ब्लाॅपंक्ट ईयरबड्स मुफ्त मिलेंगे। यह ओफर अक्टूबर, 2020 तक चलेगा। ग्राहक कैनन के फुल फ्रेम कैमरा पर 3 साल की एक्सटेंडेड वाॅरंटी भी प्राप्त कर सकेंगे। दुर्गा पूजा एवं नवरात्रि के जश्न के बीच यह ब्रांड ग्राहकों को कैनन के साथ शाॅपिंग का बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लिए आकर्षक ईएमआई एवं कैशबैक भी दे रहा है।

ये आकर्षक फेस्टिवल आॅफर प्रदान करते हुए श्री काजुतदा कोबायाशी, प्रेसिडेंट एवं सीईओ, कैनन इंडिया ने कहा, ‘‘कोविड-19 के चलते दुनिया भर के लोगों व संगठनों ने इस साल अप्रत्याशित संकटों का सामना किया है। यद्यपि हम सभी ने मजबूत बनकर उभरने की अपनी इच्छाशक्ति व लचीलापन प्रदर्शित किया।

त्योहारों का मौसम सबके मिलकर खुशी फैलाने एवं मानवता व प्रेम की भावना का संचार करने का मौसम होता है। इस साल यह खुशी कुछ छोटे स्तर पर मनाई जा रही है, लेकिन हमें जो भी अवसर मिलें उसका पूरा आनंद लेना आवश्यक है। कैनन में हम अपने उत्पादों पर आकर्षक फायदे व आॅफर्स द्वारा ग्राहकों को खुशी प्रदान करना व उनका उत्साह दोगुना करना चाहते हैं। ग्राहकों को प्रसन्न करने के अपने सिद्धांत के अनुरूप हमारा मानना है कि एक संतुष्ट ग्राहक ब्रांड की वृद्धि करता है। पूरे भारत में हमारे प्रयासों एवं अपने कस्टमाईज़्ड आॅफरों द्वारा हमें उम्मीद है कि बाजार में हमारे उत्पादों की भारी मांग होगी और साल के अंत तक हम काफी वृद्धि करेंगे।’’

ये आॅफर कैमरों के अलावा प्रिंटर श्रेणी में भी दिए जा रहे हैं। वर्क फ्राॅम होम और लर्न फ्राॅम होम का ट्रेंड त्योहारों में भी जारी रहेगा। इसलिए कैनन इंडिया भारत में इंक टैंक प्रिंटर श्रेणी – च्प्ग्ड। ळ ैमतपमे को बढ़ावा देने के लिए ‘इंडिया का प्रिंटर’ अभियान के तहत आकर्षक आॅफर प्रस्तुत कर रहा है।

31 अक्टूबर, 2020 तक च्प्ग्ड। ळ2010 और ळ3010 खरीदने पर ग्राहकों को 5099 रु. के विप्रो स्मार्ट बल्ब के साथ गूगल नेस्ट मिनी मिलेगा, जो त्योहारों का जोश बढ़ा देगा। कैनन  के साथ इंक एफिशियंट प्रिंटिंग के लिए 30 नवंबर, 2020 तक म्410ए म्470 और म्3370 खरीदने वाले ग्राहकों को 875 रु. मूल्य की बोरोसिल हाईड्रा ट्रेक बोतल मिलेगी।

लेटेस्ट आॅफर्स के बारे में श्री सी, सुकुमारन, डायरेक्टर- कंज़्यूमर सिस्टम्स प्रोडक्ट्स एंड इमेजिंग कम्युनिकेशन प्रोडक्ट्स, कैनन इंडिया ने कहा, ‘‘इमेजिंग उद्योग में अग्रणी ब्रांड के रूप में हमें इस बात पर गर्व है कि हम ग्राहकों को आजीवन याद रहने वाले क्षण प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

इन त्योहारों पर हम अपने ग्राहकों को अपने कैमरा व प्रिंटर पोर्टफोलियो पर आकर्षक डील्स के साथ खुशी मनाने का मौका दे रहे हैं। इन आकर्षक आॅफरों द्वारा हम इन त्योहारों को अपने ग्राहकों के लिए यादगार बनाना और उन्हें अपने यादगार क्षणों को कैप्चर करने व प्रिंट करने में समर्थ बनाना चाहते हैं।’’

ग्राहकों पर केंद्रित आॅफरों के अलावा, कैनन इंडिया ग्राहकों के साथ संलग्न होने के लिए देशव्यापी गतिविधि चला रहा है और उन्हें फेस्टिव आॅफरों का फायदा लेने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है।

उत्तर में कैनन फेस्टिव थीम जैसे लाईटिंग, शादी, पोर्टेªट के साथ आॅनलाईन वेबिनार थीम का आयोजन कर रहा है, ताकि उपभोक्ताओं को फोटोग्राफी के क्षेत्र में जानकार बनाया जा सके। ग्राहकों के लिए आकर्षक एवं नए फेस्टिव आॅफर्स पर रोशनी डालने के लिए कैनन विभिन्न स्टोर्स पर फेस्टिव थीम स्टैंडी एवं आर्च गेट्स सुनिश्चित कर रहा है, ताकि ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित किया जा सके।

पश्चिम में नवरात्रि, दशहरा और दीवाली जैसे लोकप्रिय त्योहारों के दौरान एंट्री लेवल डीएसएलआर और एंट्री एवं मिड लेवल मिररलेस कैमरा को प्रमोट करने के लिए कैनन इंडिया छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश, गुजरात एवं गोवा में महत्वपूर्ण टच प्वाईंट्स पर विभिन्न होर्डिंग लगाकर अपनी विज़िबिलिटी बढ़ा रहा है।

ईस्ट में ब्रांडिंग एवं वेबिनार्स जैसी गतिविधियों के साथ यह संस्थान डिजिटल प्रमोशन द्वारा और ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचेगा। दुर्गा पूजा पूर्वी हिस्से का सबसे बड़ा त्योहार है, कैनन ने आरडब्लूए पूजा पंडालों में डिस्प्ले ज़ोन स्थापित किए हैं। ग्राहकों की संलग्नता के साथ कैनन का उद्देश्य क्षेत्र में ब्रांड की विज़िबिलिटी और उपभोक्ताओं के बीच ब्रांड की रिकाॅल बढ़ाना है।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.