Western Times News

Gujarati News

NCBके पास आर्यन खान की एक्ट्रेस के साथ ड्रग्स को लेकर चैट

File

आर्यन खान की गिरफ्तारी ने राजनीतिक रंग भी ले लिया

ड्रग्स केस में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की बेल पर आज सुनवाई होनी है। इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान और एक उभरती बॉलीवुड अभिनेत्री के बीच ड्रग्स को लेकर चैट अदालत को सौंपी है। इससे साफ है कि इसे आधार बनाते हुए एजेंसी आर्यन खान की जमानत का विरोध कर सकती है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी के पास आर्यन खान की एक्ट्रेस के साथ ड्रग्स को लेकर चैट मौजूद थी। इसे एजेंसी ने अब सबूत के तौर पर अदालत में पेश किया है ताकि आर्यन की हिरासत को कुछ और वक्त के लिए बढ़ाने की मांग की जा सके। सूत्रों के मुताबिक एजेंसी का कहना है कि

मुंबई में हुई क्रूज पार्टी के दौरान आर्यन खान की एक्ट्रेस से ड्रग्स को लेकर बातचीत हुई थी। उसके कुछ वक्त बाद ही एनसीबी ने आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया था। आर्यन के अलावा 2 अक्टूबर को 7 अन्य लोगों को भी एजेंसी ने गिरफ्तार किया था।

एजेंसी का कहना है कि चैट में आर्यन खान ने एक्ट्रेस से ड्रग्स को लेकर बातचीत की थी। पिछली सुनवाई के दौरान भी कुछ चैट एनसीबी की ओर से कोर्ट को मुहैया कराए गए थे। उसके बाद कुछ और डिटेल्स एजेंसी ने सौंपी हैं।

बता दें कि पिछले सप्ताह आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई के दौरान अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया था। आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और 6 अन्य लोगों को 2 अक्टूबर को एजेंसी ने हिरासत में लिया था। इसके बाद 8 अन्य लोगों को अगले दिन गिरफ्तार किया गया था।

आर्यन खान फिलहाल मुंबई की आर्थर रोड जेल में हैं। आर्यन और अन्य लोगों की जेल में ड्रग्स से उबरने को लेकर काउंसिलिंग भी की गई थी। गौरतलब है कि आर्यन खान की गिरफ्तारी ने राजनीतिक रंग भी ले लिया है। एनसीपी की ओर से लगातार इसे लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला जा रहा है।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.