Western Times News

Gujarati News

भारत ने 100 करोड़ वैक्सीनेशन के लक्ष्य को पार किया

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीने RML हॉस्पिटल जाकर #100CroreVaccination हेतु स्वास्थ्य कर्मियों का आभार प्रकट किया प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व एवं स्वास्थ्य कर्मियों की प्रतिबद्धता के समन्वय से ही असंभव प्रतीत होने वाला कार्य संभव हुआ।

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने डॉक्टरों, नर्सों और उन सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया है, जिन्होंने 100 करोड़ टीकाकरण की उपलब्धि हासिल करने के लिए काम किया है।

प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा; “भारत ने इतिहास रचा। हम 130 करोड़ भारतीयों के विज्ञान, उद्यम और उनकी सामूहिक भावना कीविजय देख रहे हैं।

100 करोड़ टीकाकरण को पार करने पर भारत को बधाई। हमारे डॉक्टरों, नर्सों और इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए काम करने वाले सभी लोगों के प्रति आभार। #VaccineCentury”

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत द्वारा 100 करोड़ कोरोना टीके लगाने की उपलब्धि हासिल करने को एक ऐतिहासिक और गौरवमयी क्षण बताते हुए इस अवसर पर पूरे देश को बधाई दी है।

श्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि “ऐतिहासिक व गौरवमयी क्षण! आज भारत ने 100 करोड़ से अधिक कोरोना वैक्सीन लगाने के लक्ष्य को प्राप्त कर श्री नरेन्द्र मोदी जी के दूरदर्शी नेतृत्व व निरंतर प्रोत्साहन से एक ऐसा कीर्तिमान बनाया है जिसने पूरे विश्व को नए भारत की अपार क्षमताओं से पुनः परिचित कराया है।“

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री ने इस उपलब्धि को हासिल करने में अपना योगदान देने वाले देश के सभी वैज्ञानिकों, शोधकर्ताओं और स्वास्थ्यकर्मियों का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि “इस ऐतिहासिक उपलब्धि पर पूरे देश को बधाई देता हूँ।

अनेकों चुनौतियों को पार कर इस महायज्ञ में अपना योगदान देने वाले सभी वैज्ञानिकों, शोधकर्ताओं व स्वास्थ्यकर्मियों का आभार व हर व्यक्ति की सुरक्षा व स्वास्थ्य हेतु संकल्पित मोदी जी का अभिनन्दन करता हूँ।”


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.