Western Times News

Latest News from Gujarat

न्यूयॉर्क हवाई अड्डों पर मास्क नहीं पहनने के लिए $ 50 का जुर्माना

न्यूयॉर्क, अधिकारियों ने सोमवार से न्यूयॉर्क शहर के तीन हवाई अड्डों पर मास्क पहनने से इनकार करने वालों पर 50 डॉलर का जुर्माना लगाना शुरू कर दिया जाएगा। यह नियम जॉन एफ। कैनेडी इंटरनेशनल, लागार्डिया और नेवार्क लिबर्टी इंटरनेशनल हवाई अड्डों पर लागू होगा, साथ ही मैनहट्टन को न्यू जर्सी से जोड़ने वाली ट्रेनों पर और मिडटाउन और वाशिंगटन हाइट्स में पोर्ट अथॉरिटी के बस टर्मिनलों पर, सिन्हुआ समाचार एजेंसी ने सूचना दी।

पोर्ट अथॉरिटी के कार्यकारी निदेशक रिक कॉटन ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, “व्यक्तियों को मास्क पहनने के मामले में $ 50 के जुर्माने से अलग करके हम मुखौटा जनादेश की आलोचना पर जोर दे रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “हमने  मास्क आवश्यकता के अनुपालन का बहुत अधिक प्रतिशत देखा है … हम अभी भी स्वैच्छिक अनुपालन को प्राप्त करने के लिए भारी भारी निर्भरता रखने जा रहे हैं,” ।

न्यूयॉर्क शहर के मेयर बिल डी ब्लासियो के अनुसार, यह बेंचमार्क, व्यापार बंद होने और समारोहों पर अधिक प्रतिबंध को ट्रिगर कर सकता है।

सितंबर 1921 में स्थापित दो राज्यों के बीच एक संयुक्त उद्यम, न्यूयॉर्क और न्यू जर्सी के पोर्ट अथॉरिटी के आंकड़ों के अनुसार, सितंबर में तीन हवाई अड्डों पर हवाई यात्रा 2019 के एक ही महीने से यात्री संस्करणों के साथ निराशाजनक रूप से 87 प्रतिशत नीचे रही। कांग्रेस द्वारा अधिकृत एक अंतरराज्यीय कॉम्पैक्ट। वर्ष के पहले नौ महीनों के दौरान महामारी से एजेंसी को $ 1.2 बिलियन का राजस्व प्राप्त हुआ।

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers