Western Times News

Gujarati News

फ्लिपकार्ट ने भारत में नोकिया लैपटॉप किए लॉन्च

પ્રતિકાત્મક તસવીર

नोकिया की नए कंज़्यूमर-इलेक्ट्रॉनिक सेगमेंट में शुरुआत, नोकिया लैपटॉप 18 दिसंबर, 2020 से फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर पर 59,990 रुपये की स्पेशल-लॉन्च कीमत पर उपलब्ध होंगे

बेंगलुरु-: भारत के स्वदेशी ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने नोकिया प्योरबुक एक्स14 लैपटॉप लॉन्च करने की घोषणा की है। इसके साथ नोकिया लैपटॉप सेगमेंट में शुरुआत करने जा रहा है। नोकिया प्योरबुक एक्स14 1.1 किलोग्राम के बहुत हल्के वजन और 16.8 मिमी के आकर्षक फॉर्म-फैक्टर में आती है।

इसमें 14” की फुल एचडी स्क्रीन है। डॉल्बी विजन® के कारण इसकी स्क्रीन में अल्ट्रा-विविड पिक्चर क्वालिटी मिलती है। लॉन्च के समय इस आकर्षक और पावरफुल लैपटॉप की कीमत 59,990 रुपये रखी गई है। 18 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर इस लैपटॉप का प्री-ऑर्डर दिया जा सकेगा। ग्राहक इसके ज़रिए अल्ट्रा लाइट अनुभव के साथ कहीं से भी काम करने का मज़ा ले पाएंगे।

ग्राहकों के काम और मनोरंजन से जुड़ी  जरूरतों को पूरा करने के लिए नोकिया प्योरबुक एक्स14 डॉल्बी विजन®  और हेडफोन के लिए बने डॉल्बी एटमोस® के साथ आती है, जिससे ऑडियो-विजुअल का शानदार अनुभव लिया जा सकता है। 4.2 गीगाहर्ट्ज़ तक की टर्बो फ्रीक्वेंसी के साथ आने वाले इंटेल  i5 10th जनरेशन क्वाड-कोर प्रोसेसर से इसे ताकत मिलती है।

यह पहले से इंस्टॉल किए विंडोज 10 होम के साथ आती है। नवीनतम जेनरेशन प्रोसेसर के साथ इसमें 512जीबी एनवीएमई एसएसडी दी गई है जिससे सुपर-फास्ट बूट-अप और प्रोसेसिंग के साथ-साथ सिमुलेशन, डेटा क्रंचिंग और कंटेंट क्रीएशन के समय बेहतरीन प्रदर्शन मिलता है। विंडोज हैलो फेस अनलॉक के साथ आने वाला एचडी आईआर वेब कैमरे, एडजस्टेबल ब्राइटनेस के साथ आने वाले बैकलिट कीबोर्ड और बहुत सारे जेस्चर ऑप्शंस के साथ आने वाले सटीक टचपैड के कारण यह लैपटॉप वर्क फ्रॉम होम के समय काम करना बहुत आसान बना देता है।

नोकिया ब्रैंड पार्टनरशिप के वाईस प्रेसिडेंट विपुल मेहरोत्रा ने कहा “नई उत्पाद श्रेणी में नोकिया ब्रैंड को लॉन्च करना फ्लिपकार्ट के साथ हमारी साझेदारी की सफलता को दर्शाता है। हम भारतीय ग्राहकों के लिए नोकिया ब्रैंड के लैपटॉप पेश करके बहुत उत्साहित हैं। यह लैपटॉप बाजार की कमी को पूरा करेगा और इससे वह स्टाइल, प्रदर्शन और विश्वसनीयता मिलेगी जिसके लिए नोकिया को जाना जाता है।”

फ्लिपकार्ट में प्राइवेट ब्रैंड्स के वाईस प्रेसिडेंट, देव अय्यर ने कहा, “फ्लिपकार्ट पर हमारी लगातार यही कोशिश रहती है कि हम ग्राहकों की ज़रूरतों को समझें। वर्तमान समय में वर्क फ्रॉम होम ग्राहकों के जीवन का हिस्सा बन गया है। ऐसे में सबका ध्यान हाई-एंड वैल्यू वाले इलेक्ट्रॉनिक्स पर है।

नोकिया प्योरबुक एक्स14 लैपटॉप के ज़रिए हम हमारे ग्राहकों को ऐसा उत्पाद देना चाहते हैं जिसमें न केवल कई तरह के काम पूरा करने की क्षमता हो बल्कि उसमें ग्राहकों की निजी और प्रोफेशनल दोनों आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए बेहतरीन ऑडियो-विजुअल क्षमता भी हो। हम भारतीय ग्राहकों की ज़रूरतों को पूरा करने के अपने साझा लक्ष्य के साथ नोकिया के साथ अपनी साझेदारी को मज़बूत बना रहे हैं।”

माइक्रोसॉफ्ट इंडिया में डिवाइसेस की ग्रुप डायरेक्टर, फरहाना हक ने कहा, “दूर बैठकर काम करने के समय में आधुनिक डिवाइस हमें काम करने, सीखने और खेलने की क्षमता दे रही हैं। आधुनिक डिवाइस के साथ आने वाले ताकतवर विंडोज 10 के ज़रिए प्रत्येक यूज़र बेहतर प्रोडेक्टिव विशेषताओं के साथ समावेशी और सुरक्षित अनुभव पाने की उम्मीद कर सकता है जिससे उन्हें बेहतरीन रचनात्मक काम करने में मदद मिलेगी। हम नोकिया प्योरबुक एक्स14 लैपटॉप के लॉन्च के लिए फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी करके बहुत उत्साहित हैं और सभी को अपनी श्रेणी के बेहतरीन सुरक्षित प्रोडेक्टिविटी सोल्यूशन देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

अब ऑनलाइन शिक्षा और “वर्क फ्रॉम होम” आम बात हो गई है, जिससे लैपटॉप की मांग 2.3गुना से भी ज़्यादा बढ़ी है और फ्लिपकार्ट ग्राहकों द्वारा खरीदारी करने के महत्वपूर्ण ठिकाने के तौर पर उभर रहा है। लाखों ग्राहकों से मिले रिव्यू और लैपटॉप मार्केट के अध्ययन से पता चला है कि प्रीमियम पिक्चर क्वालिटी, मल्टीफंक्शनलिटी, अल्ट्रा-लाइटवेट और आकर्षक डिजाइन जैसी विशेषताओं की बहुत ज़्यादा मांग है। इन जानकारियों के आधार पर फ्लिपकार्ट नोकिया के साथ मिलकर उन लैपटॉप यूज़र्स की आवश्यकताओं को पूरा करने करना चाहता है जो काम और घर दोनों को एक साथ संभाल रहे हैं।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.