Western Times News

Gujarati News

नशेड़ी अधेड़ उम्र के व्यक्तिने छात्रा पर ज्वलनशील पदार्थ फेंका

પ્રતિકાત્મક

बहराइच (उत्तर प्रदेश), जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में कोचिंग से लौट रही इंटरमीडिएट की एक छात्रा पर किसी अधेड़ व्यक्ति ने कथित रूप से ज्वलनशील पदार्थ फेंका जिससे उसका माथा और हाथ झुलस गया है। स्थानीय नागरिकों और पुलिस ने किशोरी को तत्काल अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक कुंवर ज्ञानन्जय सिंह ने सोमवार को बताया कि शहर के नाजिरपुरा मोहल्ला निवासी 17वर्षीय छात्रा सोमवार को कोचिंग से लौट रही थी, रास्ते में दुलदुल हाउस के पास किसी अधेड़ व्यक्ति ने उसपर कोई ज्वलनशील पदार्थ फेंका जिससे उसका दाहिना हाथ और माथा 10 से 15 प्रतिशत तक झुलस गए हैं।

एएसपी ने बताया कि लड़की ने अपने बयान में कहा है कि उसपर ज्वलनशील पदार्थ फेंकने वाला व्यक्ति अधेड़ उम्र का और नशेड़ी मालूम पड़ता था। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से एकत्र किए गये सीसीटीवी फुटेज में लड़की पर हमला करने वाला का चेहरा नजर आ रहा है। फुटेज और अन्य साक्ष्यों के आधार पर टीमें गठित कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

सिंह ने कहा कि हमलावर की पहचान कर उसे शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आरोपी पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्यवाही की जाएगी।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.