Western Times News

Gujarati News

कटरीना की बहन के बॉलीवुड डेब्यू के पीछे सलमान का है हाथ? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ जल्द ही फिल्म टाइम टू डांस से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. फिल्मों में इसाबेल की एंट्री जिस तरह से हुई है वो उनकी बहन कटरीना के फिल्मी कर‍ियर की शुरुआत से अलग है. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कटरीना कैफ को बॉलीवुड में पहला मौका सलमान खान ने दिया था. तो इसाबेल के बॉलीवुड डेब्यू पर भी सलमान के हाथ होने को लेकर सवाल उठना लाज‍िमी है. पर इसाबेल ने इस बात से इनकार किया है.

इसाबेल ने आगे कहा- ‘मुझे एक आईड‍िया था कि मैं किस चीज के पीछे जा रही हूं. मुझे इंडस्ट्री में आने की इच्छा थी पर स्कूलिंग खत्म करनी थी, फिर कॉलेज और फिर एक्ट‍िंग में आना हुआ’.

फिल्मों में इसाबेल के आने को लेकर काफी समय से चर्चा थी. यह भी कहा जा रहा था कि सलमान खान उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे, पर इसाबेल ने ऑड‍िशन के जर‍िए अपने लिए खुद ही रास्ता बनाया.

वे कहती हैं- ‘मैंने फिल्म के लिए ऑड‍िशन दिया था और जब प्रोड्यूसर्स ने मुझे पसंद किया तब सि‍लेक्शन हुआ. मैं बहुत पहले से ऑड‍िशंस दे रही हूं और इस बार सही जगह हुआ.

जितना ज्यादा मेहनत करते हैं उतने बेहतर नतीजे मिलते हैं’. इसाबेल मानती हैं कि सलमान खान न्यूकमर्स की बहुत मदद करते हैं.

पीटीआई से बातचीत में इसाबेल कैफ ने बॉलीवुड में अपने आने को लेकर कई सारी बातें की. इसाबेल कहती हैं कि बहन कटरीना के फिल्म सेट्स सिंह इज किंग,

पार्टनर और एक था टाइगर में जाकर उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के तरीके का पता चला. वे कहती हैं- ‘वो (कटरीना) बहुत सपोर्ट‍िव रही है. लोगों से जान-पहचान हमेशा आपकी मदद करता है. वो हमेशा बोलती रहती हैं कि ध्यान लगाओ, मेहनत करती रहो और किसी भी चीज या इंसान की वजह से भटकना नहीं, क्योंकि, आप सभी को खुश नहीं कर सकते’.

बॉलीवुड में आने से पहले इसाबेल ने अमेरिका में एक फिल्म सेट पर बतौर जून‍ियर अस‍िस्टेंट काम किया है. अमेर‍िका के एक्ट‍िंग स्कूल से पढ़ाई खत्म करने के बाद उन्होंने भारत आकर फिल्म ज्वॉइन किया. कैमरे के पीछे काम करना उनके लिए मददगार साबित हुआ. इसाबेल ने कहा- ‘घंटों तक होने वाली शूट‍िंग, शॉट के लिए सेट तैयार करना, फिल्म की तैयारी और आपको एहसास होता है कि सेट लाइफ कैसी होती है’.

बता दें टाइम टू डांस फिल्म में इसाबेल ने एक बॉलरूम डांसर का किरदार निभाया है. फिल्म में वे सूरज पंचोली के अपोजिट कास्ट की गई हैं. इसके अलावा इसाबेल अपनी अगली फिल्म सुस्वागतम खुशामदीद में पुलक‍ित सम्राट संग काम कर रही हैं.

 


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.