Western Times News

Gujarati News

अमिताभ बच्चन की दूसरी आंख की सर्जरी भी रही सफल

मुंबई : मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी आंखों की सर्जरी करवाई है. रविवार देर रात को अमिताभ बच्चन ने आंखों की दूसरी सर्जरी के बारे में जानकारी दी और डॉक्टरों का शुक्रिया अदा किया. अमिताभ बच्चन ने जानकारी दी कि सर्जरी बिल्कुल ठीक हुई है और वो सही तरीके से रिकवर कर रहे हैं.

अमिताभ ने ट्वीट पर अपनी सर्जरी के संदर्भ में लिखा- ‘और ये दूसरा वाला भी अच्छा रहा…रिकवर हो रहा हूं…सब ठीक है…मेड‍िकल तकनीक और डॉ.एचएम के हाथों की निपुणता…जिंदगी बदल देने वाला अनुभव…आप अब वो देख सकते हैं जो पहले नहीं देख पाते थे…सच में लाजवाब दुन‍िया’.

अंत में अमिताभ ने फैंस को धन्यवाद देते हुए लिखा- आपके शब्दों और कंसर्न के लिए शुक्रिया…मेरी रिकवरी और अच्छी सेहत के लिए दुआ करने वालों के बारे में जानकर मेरा दिल भर आता है.

कुछ दिनों पहले अमिताभ ने अपने ऑफ‍िश‍ियल ब्लॉग में आंखों के सर्जरी की जानकारी दी थी. उन्होंने 27 फरवरी रात 10.16 मिनट (27 फरवरी) पर एक पोस्ट लिखा. पोस्ट के जरिए एक्टर ने अपने तमाम फैन्स को हेल्थ अपडेट दिया. उन्होंने लिखा- मेडिकल कंडीशन…सर्जरी…ज्यादा… कुछ नहीं लिख सकता.

ये पहली बार नहीं है जब अमिताभ बच्चन को अस्पताल जाना पड़ा हो या फिर उनकी कोई सर्जरी हुई हो. कुली फिल्म के सेट पर हुए हादसे के बाद एक्टर की कई बार सर्जरी की जा चुकी है. इतने सालों बाद भी एक्टर को वो तकलीफ आज भी परेशान कर जाती है.

ब्लॉग ल‍िखकर कहा- देर की तो अंधे हो सकते हैं –उन्होंने अपने ब्लॉग में भी सर्जरी के बारे में बताया है. वे लिखते हैं- ‘क्या खूबसूरत दुन‍िया है…वो देखना जिसे आप आज तक मिस कर रहे थे…वो रंग, आकार…एक जिंदगी बदल देने वाला अनुभव…डॉ. हिमांशु मेहता और आधुन‍िकतम मेड‍िकल मशीनरी के साथ उनकी निपुणता…मेरे उम्र के साथ जुड़ी नाजुक ट‍िशूज के बावजूद कैटेरैक्ट हटाया….’

इन सब चीजों को सुधारने में अगर थोड़ी भी देर हो जाती है तो अंधे हो सकते हैं….तो एक सलाह के तौर पर…देर होने से पहले करवा लें…और दूसरी रिकवरी शुरू हो जाती है….अगर में ये लिख रहा हूं तो इसका मतलब है ये काम कर रहा है…ह‍ै ना…

दुसरी ट्विट करके बताया की चेहरे फिल्म 9 एप्रेल को रीलझ हो रही है और उसका ट्रेलर 18 मार्च को  रीलीझ हो रहा है. और लिखा आंदोलन में जस्टीस नहीं जजमेन्ट होता है, ईन्साफ नहीं फैसला होता है.


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.