Western Times News

Gujarati News

मिर्जापुर 2 रिलीज से ठीक एक दिन पहले ही अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुआ

नई दिल्ली: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक बार फिर से धमाल मचाने कालीन भैया एक दिन पहले ही आ गए हैं. हैरान न हों, इसका मतलब साफ है कि मिर्जापुर 2 (Mirzapur2) रिलीज से ठीक एक दिन पहले ही अमेजन प्राइम वीडियो  पर स्ट्रीम होने लगा है. मिर्जापुर के पहले सीजन से हिट हुए कालीन भैया के दिवाने अमेजन प्राइम वीडियो पर इस सीरीज को देख सकते हैं. वैसे ये सीरीज 23 अक्टूबर 2020 को पहले रिलीज होनी थी.

फूलचंद त्रिपाठी उर्फ मुन्ना को सपना आता है कि गुड्डु मुन्ना की गाडी खाई में धकेल देता है, गुड्डु पंडित का छोटा भाई बबलु पंडित की मौत हो जाती है उसके बाद गुड्डु उसकी बहन और स्विटी की बहन गोलु तीनो साथ में अलग अलग जगह पर छूपे रहते है. जौनपुर के शरद पिता की गद्दी संभाल लेते है ओर एक समय के दुश्मन मुन्ना त्रिपाठी से हाथ मिला लेते है.

लाला की लडकी की शादी में जो धमाल हुआ, उसमें लाला के जमाई की मोत के बाद उसकी लडकी सदमे में चली जाती हे, लाला बरफी का धंधा कालीन भैया के साथ बंध कर देता हे. गुडु ठीक होने के बाद लाला की मदद से बरफी का धंधा शरू करता है ओर अच्छी कमाई कर देता है, उसमे उसका साथ देती है स्विटी की बहन गोलु.

मिरझापुर के ईमानदार पोलिस ओफिसर मोर्य कालीन भैया (अखंडानंद त्रिपाठी) से हाथ मिला लेता है, और मुन्ना को चुनाव प्रचार मे और कट्टे बेचने के कारोबार में मदद करता है.

इस सीरीज में कई ऐसे कलाकार हैं, जो मिर्जापुर के पहले सीजन में भी नजर आ चुके हैं. इनमें पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी और रसिका दुग्गल शामिल हैं. इनके अलावा और भी कई नए और दिलचस्प किरदार आप को देखने को मिलेंगे.

 


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.