Western Times News

Gujarati News

एयरलाइन के स्टाफने फिल्म अमिषा के सामने कहो न प्यार है के सॉन्ग पर डांस किया

मुंबई : एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने 20 साल पहले ‘कहो न प्यार है’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म से ऋतिक रोशन ने भी बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म के सुपरहिट होने के बाद अमीषा और ऋतिक रातोंरात स्टार बन गए थे।

अब हाल ही में अमीषा ने फ्लाइट से ट्रैवल करने के लिए एयरपोर्ट पहुंची थीं, तभी एयरलाइन के स्टाफ मेंबर्स ने फिल्म कहो न प्यार है के टाइटल सॉन्ग पर शानदार डांस परफॉर्मेंस दी जिसे देखकर वह काफी भावुक हो गईं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें स्टाफ मेंबर कहो न प्यार है गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं वहीं, अमीषा परफॉर्मेंस देखने के दौरान इमोशनल हो जाती हैं। उनके आंखों से आंसू गिरने लगते हैं। कुछ देर अमीषा आंसू पोछती हैं और फिर स्टाफ मेंबर्स के डांस करने लगती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

बताते चलें कि फिल्म कहो न प्यार है से राकेश रोशन ने बेटे ऋतिक को बॉलीवुड में लॉन्च किया था। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। साथ ही फिल्म के गाने भी सुपरहिट हुए थे। इस फिल्म के बाद अमीषा ने ऋतिक के साथ फिल्म आप मुझे अच्छे लगने लगे में काम किया था।

अमीषा काफी समय से बड़े परदे से दूर चल रही हैं। पिछली बार वह फिल्म फिल्म भैयाजी सुपरहिट में नजर आई, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म में उन्होंने सनी देओल, प्रीति जिंटा और अरशद वारसी के साथ काम किया था हालांकि यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थीं।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.