Western Times News

Gujarati News

रजनीकांत ब्लड प्रेशर बढ़ने के बाद हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती

हैदराबाद: सुपरस्टार रजनीकांत को शुक्रवार सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रजनीकांत को हैदराबाद के अपोले अस्पताल में एडमिट किया गया है. दरअसल, सुपरस्टार को ब्लड प्रेशर संबंधित परेशानी थी जिसके कारण यहां उनका इलाज चल रहा है. इसे लेकर अपोलो अस्पताल की ओर से ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया गया है. अस्पताल की ओर से बताया गया है कि रजनीकांत को ब्लड प्रेशन संबंधित परेशानी थी जिसका इलाज चल रहा है.

रजनीकांत पिछले 10 दिनों से हैराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग के सेट पर मैजूद दो लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद 22 दिसंबर को रजनीकांत ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया था. हालांकि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई. इसके बाद से रजनीकांत आइसोलेशन में हैं.

हालांकि उनमें कोरोना के कोई लक्ष्ण नहीं पाए गए हैं लेकिन उनके ब्लड प्रेशर में काफी बदलाव देखे जा रहे हैं. इसी के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां डॉक्टर्स की टीम उनकी निगरानी कर रही है. ठीक होने पर ही रजनीकांत को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा. रजनीकांत ब्लड प्रेशर की परेशानी के चलते अपोलो अस्पताल में भर्ती, हॉस्पिटल ने जारी किया स्टेटमेंट

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बॉलीवुड और टॉलीवुड में अलग मुकाम हासिल कर चुके सुपरस्टार रजनीकांत अब बहुत जल्द राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं. उन्होंने एक ट्वीट के जरिए बताया कि वह 31 दिसंबर को अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करने वाले हैं.

 


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.