Western Times News

Gujarati News

कंगना की फिल्म धाकड़ की टीम में टेटसुओ नागाटा का स्वागत

मुंबई, अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोमवार को अपनी आगामी एक्शन फिल्म धाकड़ की टीम में पुरस्कार विजेता अंतर्राष्ट्रीय फोटोग्राफर टेटसुओ नागाटा का स्वागत किया। अभिनेत्री “उच्च प्रशंसित अंतर्राष्ट्रीय एक्शन क्रू” के साथ-साथ विश्व स्तरीय जासूसी थ्रिलर बनाने की उम्मीद करती है। जापानी मूल के फ्रांसीसी छायाकार नगता को ला वि एन रोज (2007), स्प्लिस (2009), और 2006 की रिलीज़ पेरिस, जेई टाईम जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है।

“फोटोग्राफी के लिए हमारे पास फ़ोटोग्राफ़ी के प्रसिद्ध फ्रांसीसी निर्देशक टेटसुओ नागाटा हैं, उनकी अकादमी पुरस्कार विजेता काम जैसे रोझला वी एन रोज़’ पूरी दुनिया के लिए एक प्रेरणा रही है। कंगना ने सोमवार को ट्वीट किया, “अंतरराष्ट्रीय स्तर के जासूसी थ्रिलर बनाने की उम्मीद कर रहे हैं।”

उन्होंने रजनीश घई के निर्देशन की टीम के साथ उनकी विशेषता वाली तस्वीरें भी साझा कीं, जो उन्हें एक जासूस के रूप में प्रस्तुत करती हैं। इससे पहले, कंगना ने फिल्म के चालक दल के लिए एक विशेष ब्रंच की मेजबानी की थी, नए साल की शुरुआत को चिह्नित करने के लिए।

उसने अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया, जहां उसे पार्टी के लिए अपने घर को सजाते हुए देखा जा सकता है। अभिनेत्री हाल ही में हैदराबाद में अपनी आगामी रिलीज़ थलाइवी की शूटिंग और गृहनगर मनाली में समय बिताने के बाद मुंबई लौट आईं। -IANS


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.