Western Times News

Latest News from Gujarat

टाटा पावर सोलर रूफटॉप उत्पादों पर खास डिस्काउंट्स देने के लिए कंपनी की विशेष पहल

भारत की सबसे बड़ी एकीकृत ऊर्जा कंपनी टाटा पावर ने आज टाटा बसेरा के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है।  अपने व्यक्तिगत घर बनाने वाले लोगों और टाटा स्टील के चैनल पार्टनर्स के बीच अपनी सोलर रूफटॉप सेवाओं और होम ऑटोमेशन उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए कंपनी ने यह कदम बढ़ाया है।

इस पहल के तहत टाटा स्टील से रेबार खरीदने वाले व्यक्तिगत घर बनाने वाले लोगों को अपने नए घरों के लिए सोलर रूफटॉप सुविधाएं खरीदने पर टाटा पावर की ओर से अतिरिक्त और खास ऑफर्स दी जाएंगी। टाटा स्टील के ग्राहक 240 जिलों और 2800 से ज्यादा टाटा स्टील डीलर्स के पास इन विशेष ऑफर्स का लाभ ले सकते हैं।

सोलर रूफटॉप यह एक क्रन्तिकारी उत्पाद है जो ग्राहकों को बिजली की लागत में 80% से ज्यादा तक की बचत करने में मदद करता है और सौर ऊर्जा में  कार्बन उत्सर्जन न होने की वजह से सोलर रूफटॉप पर्यावरण को भी सकारात्मक रूप से प्रभावित करता है।

छत पर लगायी जाने वाली ऊर्जा सुविधाएं, वैश्विक स्तर की इंजीनियरिंग और कार्यान्वयन, उत्पाद के पूरे कार्यकाल में सेवा और बिक्री-पश्चात् समर्थन प्रदान करने में 30 सालों के लंबे अनुभव और निपुणताओं के साथ टाटा पावर रूफटॉप केटेगरी मार्केट में लगातार अग्रसर रही है।

टाटा बसेरा प्रोग्राम के लिए टाटा स्टील के साथ सहयोग करते हुए टाटा पावर ने अपने रूफटॉप ग्राहकों के लिए व्यापक समाधान आपूर्तिकर्ता बनने की दिशा में और एक कदम उठाया है। साथ ही व्यापक परिचालन और देखभाल सेवाएं, रूफटॉप फाइनेंसिंग और बीमा आदि सेवाएं भी टाटा पावर दे रही है।

टाटा समूह ने नवंबर 2018 में टाटा बसेरा की शुरूआत की। यह एक नए प्रकार की पहल है जिसमें टाटा समूह के अलग-अलग कंज्यूमर ब्रांड्स को एक ही छत के नीचे लाया जाता है और टाटा स्टील के ग्राहकों को विशेष छूट और ऑफर्स दिए जाते हैं। क्रोमा, वोल्टास, टाटा स्काई, टाटा युनिस्टोर जैसे ब्रांड्स इस अनोखी पहल का हिस्सा हैं।

इस पहल के तहत कंपनी घर बनाने वाले व्यक्ति के पूरे सफर में जरूरी उत्पादों पर, स्टील से लेकर होम लोन्स तक और इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर ऊर्जा बचत करने वाले उत्पादों तक कई उत्पादों पर विशेष ऑफर्स देती है।

टाटा पावर के न्यू बिज़नेस सर्विसेस के चीफ श्री राजेश नाईक ने कहा, “टाटा बसेरा एक सहयोगपूर्ण प्रयास है। व्यक्तिगत घर बनाने वाले व्यक्ति को सबसे भरोसेमंद टाटा ब्रांड्स से सबसे अच्छी ऑफर्स दिलाना इस पहल का उद्देश्य है। पर्यावरण के प्रति जागरूक संगठन होने के नाते हम हमारे ऊर्जा बचत करने में सक्षम उत्पादों और सेवाओं को ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचाने के नए नए रास्तें लगातार खोजते रहते हैं।

हमें पूरा विश्वास है कि टाटा बसेरा के साथ हमारी साझेदारी हमारे ग्राहकों के लाभकारी साबित होगी, क्योंकि हमारे सोलर रूफटॉप और होम ऑटोमेशन उत्पाद उनके हर महीने के बिजली के बिलों में भारी बचत कराएंगे।”

टाटा स्टील के मार्केटिंग एंड सेल्स – बीपीआर के चीफ श्री. संजय एस साहनी ने बताया, “घर बनाते समय हर परिवार की कुछ मूलभूत जरूरतें होती हैं जो उन्हें शुरूआती बढ़त दे सकती हैं। टाटा बसेरा के जरिए हम टाटा टिस्कॉन के ग्राहकों को कई घरेलु समाधानों पर टाटा ग्रुप कंपनी के सबसे भरोसेमंद ब्रांड्स से मार्केट की सबसे अच्छी ऑफर्स दिलवा रहे हैं।

हमें इस वर्ष टाटा पावर के साथ सहयोग करते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है। हम आशा करते हैं कि इससे ऊर्जा बचत के अनुकूल उत्पाद चुनने में विश्वास रखने वाले हमारे स्मार्ट ग्राहकों के लिए सुविधाओं की एक नयी दुनिया खुल जाएगी।”

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers