Western Times News

Gujarati News

चुनाव आयोग ने मांगी नंदीग्राम में ममता पर हमले की रिपोर्ट

पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण के मतदान की तारीख नजदीक आने के साथ ही राजनीतिक घटनाक्रम भी तेज हो गया है। जहां एक ओर ममता बनर्जी और भाजपा के उम्मीदवार सुवेंदु अधिकारी ने बुधवार को नामांकन के लिए पर्चा भरा। वहीं दूसरी ओर ममता बनर्जी के चोटिल होने की खबर सामने आई है।

वहीं दूसरी ओर इस कथित हमले को लेकर चुनाव आयोग ने रिपोर्ट मांगी है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि नंदीग्राम में जब वह अपने गाड़ी के नजदीक थी तो कुछ लोगों ने उन्हें धक्का दिया जिससे उनके पैर में चोट लग गई। उन्होंने मीडिया से कहा कि नंदीग्राम में मुझ पर हमला हुआ है। मेरे खिलाफ साजिश की जा रही है।

इधर, टीएमसी ने कहा है कि वह इस मामले में चुनाव आयोग से शिकायत करेगी। जानकारी के अनुसार घटना शाम को उस वक्त घटी जब बनर्जी रियापारा इलाके में एक मंदिर के बाहर खड़ी थीं। उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी कार के बाहर खड़ी थी जिसका दरवाजा खुला हुआ था। मैं मंदिर में प्रार्थना करने जा रही थी।

कुछ लोग मेरी कार के पास आए और दरवाजे को धक्का दिया। कार का दरवाजा मेरे पैर में लग गया। मुख्यमंत्री ने दावा किया कि चोट लगने की वजह से उनके पैर में सूजन आ गई और उन्हें बुखार जैसा लग रहा है। उन्होंने कहा कि घटना के समय मौके पर कोई स्थानीय पुलिस कर्मी मौजूद नहीं था। इस घटना के बाद उनकी सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं क्योंकि मुख्यमंत्री बनर्जी को जेड-प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.