Western Times News

Gujarati News

मुंबई की आंधी-बारिश में कुशाल टंडन को हुआ 25 लाख का नुकसान

टीवी एक्टर कुशाल टंडन के मुंबई रेस्टोरेंट को गुरुवार को भारी बारिश के कारण लगभग 20-25 लाख रुपये का नुकसान हुआ। कुशाल ने सोशल मीडिया पर अपने टूटे हुए रेस्तरां की वीडियो और फोटो शेयर करके फैंस को इस बारे में जानकारी दी है।

मुबंई में आई आंधी-बारिश की वजह से हुए नुकसान के बारें में बताते हुए कुशाल टंडन इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखते हैं, ‘मेरे रेस्टोरेंट के साथ ऐसा करने के लिए थैंक्यू ..मुंबई की बारिश, कोरोना नुकसान पहुंचाने के लिए काफी नहीं था जो आपने ये कर दिखाया। इसमें पॉजिटिव बात केवल ये है कि किसी भी कर्मचारी (वाचमैन या गॉर्ड) को चोट नहीं लगी।’

कुशाल टंडन ने बारिश के बाद अपने रेस्तरां की जो तस्वीरें शेयर किया उसे देखने के बाद वाकई में आपको बुरा लगेगा क्योंकि मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, कुशाल ने इसे बड़े ही प्यार और शान से बनवाया था। इसे स्पेशल बनाने के लिए फ्रांस से लोगों से डिजाइन करवाया था।

कुशाल ने कहा, “कहना मुश्किल है लेकिन कहीं न कहीं लगभग 20-25 लाख रुपये के आसपास का नुकसान हुआ है। अब जल्द से इसे फिर से ठीक करवाने का प्रयास करेंगे। वह आगे कहते हैं कि मैंने इसे बहुत प्यार से बनाया गया था और इसके डिजाइन के लिए फ्रांस से लोगों को बुलाया था। यह 6,000 वर्ग फुट की जगह में है।

खैर यह आसान नहीं होगा, लेकिन मैं इसे यूं ही नहीं छोड़ सकता इसके हर हाल में और जल्द से जल्द ठीक करवाना है। दिसंबर 2019 में कुशाल टंडन ने अपने रेस्तरां Arbour28 को पब्लिक के लिए खोला। यहां तक इसकी ओपनिंग भी शानदार तरीके से किया था।

लॉन्चिंग में हार्दिक पांड्या, सोहेल खान, यूलिया वंतूर और अलवीरा खान ,करणवीर बोहरा , क्रिस्टल डिसूजा और निया शर्मा आदि लोग शामिल हुए थे। हालांकि इसके खुलते ही कुछ दिन बाद उन्होंने काफी आर्थिक प्रभाव झेलना पड़ा था। कोरोनोवायरस लॉकडाउन की वजह से व्यवसाय पर काफी असर पड़ा था अब इस नुकसान से वह फिर हर्ट हो गए हैं।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.