Western Times News

Gujarati News

भारत रत्न और ए आर रहमान को लेकर नंदमुरी बालकृष्ण ने दिया विवादित बयान

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता नंदमुरी बालकृष्ण को उनके काम के लिए जाना जाता है। इसके अलावा वो अक्सर अपने बयानों की वजह से भी सुर्खियों में बने रहते हैं। कई बार नंदमुरी बालकृष्ण के बयान की वजह से विवादों में रह चुके है।

अब इसी बीच नंदमुरी बालकृष्ण ने एक ऐसा बयान दिया है जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ चुके हैं। नंदमुरी बालकृष्ण के बयान ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा हैं। बता दें कि नंदमुरी बालकृष्ण साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता जूनियर एनटीआर के चाचा हैं।

ऐसे में अभिनेता जूनियर एनटीआर भी कहीं मुंह दिखाने लायक भी नहीं बचे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर जूनियर एनटीआर के चाचा और अभिनेता नंदमुरी बालकृष्ण का एक वीडियो सामने आया है।

इसमे वो कुछ ऐसा बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं कि जिसे सुनने के बाद आपके कान खड़े हो जाएंगे। नंदमुरी बालकृष्ण ने आस्कर विजेता और भारतीय संगीतकार ए आर रहमान को पहचानने से इंकार कर दिया है।

सिर्फ इतना ही नहीं नंदमुरी बालकृष्ण ने भारत के सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न की तुलना अपने पिता एनटी रामा राव की चप्पल से कर डाली है। नंदमुरी बालकृष्ण ने ए आर रहमान को पहचानने से इंकार करते हुए कहा कि, उनको नहीं पता कि कौन है ए आर रहमान।

नंदमुरी बालकृष्ण ने कहा कि अगर वो मेरे पिता को भारत रत्न में देते हैं तो वो मेरे पिता का नहीं बल्कि उस अवार्ड का सम्मान कर रहे हैं। नंदमुरी बालकृष्ण साउथ इंडस्ट्री के चर्चित अभिनेता हैं। लेकिन वो अपने भतीजे जूनियर एनटीआर जैसा स्टारडम हासिल करने में असफल साबित हुए हैं।

Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.