Western Times News

Gujarati News

विवियन और ईशा सिंह कलर्स की नई रोमांचक प्रेम कहानी ‘सिर्फ तुम’ में होंगे एक साथ

एक बार आप प्यार में पड़ जाते हैं तो उससे मुँह नहीं मोड़ सकते; आपके एक खास के पास आपके दिल की चाबी होती है। रोमांस का जादू ऐसा सिर चढ़कर बोलता है  Vivian-DSena-and-Eisha-Singh-team-up-for-COLORS-exciting-new-love-story-‘Sirf-Tum

अपने दर्शकों के लिये भरपूर मनोरंजन लेकर आने वाले कलर्स के इस शो में दो जवां और सच्चे दिल- रणवीर और सुहानी की प्रेम कहानी दिखायी जायेगी। रणवीर एक आग की तरह है, जिसे शांत नहीं किया जा सकता और सुहानी बिलकुल शांत है ठंडे पानी की तरह।

एक-दूसरे से बिलकुल अलग शख्सियत होने के बावजूद, दोनों की आँखें लड़ जाती हैं। ‘सिर्फ तुम’ आपके सामने लेकर आया इश्क का मौसम, जो आपके दिल को झूमने पर मजबूर कर देगा! ईशा सिंह को सुहानी के किरदार के लिये चुना गया है, वहीं विवियन डीसेना को रणवीर की भूमिका के लिये लिया गया है।

सुहानी का किरदार निभाने की अपनी उत्सुकता बयां करते हुए ईशा सिंह ने कहा, ‘यह प्रेम कहानी हर उम्र के लोगों को पसंद आयेगी। सुहानी खूबसूरत है, वह आत्मविश्वास से भरपूर किरदार है और मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूँ कि मुझे यह किरदार निभाने का मौका मिला। ‘सिर्फ तुम’ में बहुत बेहतरीन कलाकारों और क्रू को शामिल किया गया है, जो टीवी के परदे पर पहले से ही अपना जादू दिखा रहे हैं! कलर्स के पास हर किसी के लिये शानदार शोज़ लाने की एक बेहतरीन परंपरा रही है। ‘इश्क का रंग सफेद’ के कई सालों के बाद, कलर्स परिवार में  ‘सिर्फ तुम’ के साथ वापसी करते हुए बहुत अच्छा लग रहा है!”

रणवीर के रूप में चुने जाने के बारे में विवियन डीसेना कहते हैं, “कलर्स हमेशा ही मेरे लिये घर जैसा रहा है। रश्मि शर्मा बहुत ही अच्छी प्रोड्यूसर हैं और उन्होंने हमेशा ही बतौर एक्टर मुझ पर विश्वास दिखाया है और मेरा ख्याल रखा है। उन्होंने हमेशा ही मेरे प्रोफेशनल फैसलों का मान रखा है और अपनी अदाकारी दिखाने के लिये क्रियेटिव स्पेस दी है।

एक शो को बताने के लिये प्रेम कहानी बस एक मूल शब्द की तरह है , जहाँ आप एक हीरो और एक हीरोइन को प्यार में डूबा हुआ देखते हैं। लेकिन यह शो बाकी प्रेम कहानी से कहीं ज्यादा है। मेरा किरदार एक आम डेली सोप वाले हीरो की तरह नहीं है, इसे काफी वास्तविक तरीके से दिखाया गया है और इसी वजह से मैं इस प्रोजेक्ट से जुड़ा।

मैं कलर्स और आरएसटीएफ का आभारी हूँ कि उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया। उम्मीद करता हूँ कि पूरी टीम की कोशिशों और क्रियेटिव क्षमताओं के साथ हम अपने दर्शकों का मनोरंजन कर पायेंगे और एक बार फिर एक अच्छा शो दे पायेंगे।” ‘सिर्फ तुम’ के बारे में आगे और अपडेट्स जानने के लिये बने रहिये, यह शो जल्‍द ही प्रसारित होगा!


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.