Western Times News

Gujarati News

‘सरदार उधम सिंह’ फिल्म में विक्की कौशल के किरदार से घायल हुए फेन्स

विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधमसिंह रिलीज हो चुकी है और इंटरनेट पर इसके खूब चर्चे हो रहे हैं. फिल्म में स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह की जिंदगी को दिखाया गया है.

सरदार उधम सिंह ने जलियांवाला बाग हत्याकांड का बदला ब्रिटिश जनरल से लिया था. फिल्म में विक्की कौशल ने उधम सिंह के किरदार को निभाया है. आइए जानें जनता ने इस फिल्म के लिए क्या कहा.ट्विटर पर सरदार उधम फिल्म ट्रेंड कर रही है. एक तरफ फिल्म की स्क्रीनिंग के चर्चे हो रहे हैं,

Sardar Udham (2021) is Shoojit Sircar’s stunning return to form, following an underwhelming affair, where Vicky Kaushal goes all out into this heart-rending and angry retrospection with Avik Mukhopadhyay being supreme in his framing. Easily one of the best films of the year.

तो दूसरी तरफ सभी फिल्म को लेकर अपना रिव्यू शेयर कर रहे हैं. कुछ दर्शकों को विक्की कौशल की यह फिल्म बेहद पसंद आई है. यूजर्स का कहना है कि फिल्म में दिखाया जलियांवाला बाग का सीन रोंगटे खड़े करने वाला है.

वहीं कुछ का कहना है कि भगत सिंह की बायोपिक के सामने फिल्म सरदार उधम कुछ फीकी पड़ गई है. वैसे कई यूजर्स विक्की कौशल की परफॉरमेंस और शूजित सरकार के निर्देशन की तारीफ भी कर रहे हैं. फिल्म डायलॉग भी दर्शकों के दिल में घर कर गए हैं.

बता दें कि डायरेक्टर शूजित सरकार ने फिल्म सरदार उधम के लिए बताया था कि वह इस फिल्म को 21 सालों से बनाना चाहते थे. अब जब यह आ गई है तो दर्शकों का प्यार इसे मिल रहा है. फिल्म में विक्की कौशल के साथ अमोल पराशर और बनिता संधू ने अहम भूमिका निभाई है. फिल्म सरदार उधम, उधम सिंह के जीवन और उसमें होने वाले वाकयों को दर्शाती है.


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.