Western Times News

Gujarati News

मुंबई की 60 मंजिला इमारत में आग, एक शख्स की कूदने से मौत

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की एक 60 मंजिला इमारत में शुक्रवार को आग लग गई। कर्री रोड पर स्थित अविघ्न पार्क इमारत में लगी आग को बुझाने के लिए दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे हैं। इस बीच एक शख्स की 19वीं मंजिल से कूदने से मौत होने की भी खबर है।

कहा जा रहा है कि आग लगने से दहशत में आए शख्स ने 19वीं मंजिल से छलांग दी, जिसमें उसकी मौत हो गई। 30 वर्षीय युवक को तत्काल केईएम अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा एक अन्य घायल शख्स को अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट कराया गया है।

बचावकर्मियों की ओर से लोगों को सुरक्षित निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं। मुंबई पुलिस और फायर ब्रिगेड की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक यह आग दोपहर के 12 बजे के करीब लगी थी। इसे बुझाने के लिए एक दर्जन से ज्यादा फायर टेंडर्स, 5 जम्बो टैंकर मौके पर पहुंचे थे।

बड़ी संख्या में लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। 19वीं मंजिल से कूदर मरने वाले शख्स की पहचान अरुण तिवारी के तौर पर हुई है। दरअसल इमारत के 19वें फ्लोर पर ही आग लगी है और इस दहशत में ही अरुण तिवारी ने छलांग लगा दी थी। मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर मौके पर पहुंच गई हैं और बचाव कार्य की निगरानी कर रही हैं।

करीब दो दर्जन दमकल वाहनों को आग बुझाने के काम में लगाया गया है। फिलहाल आग लगने के कारणों के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.