Western Times News

Gujarati News

सोनू सूद ने 10 साल की लड़की की सर्जरी का जिम्मा उठाया

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में जरूरतमंदों की आगे बढ़कर मदद कर रहे हैं। वह मदद मांगने वालों को कभी निराश नहीं करते हैं और हरसंभव उन तक सहायता पहुंचाते हैं। अब उन्होंने एक बच्ची के ऑपरेशन का जिम्मा उठाया है। सोनू सूद ने यह जानकरी ट्विटर पर दी है। यूजर्स उनके इस कदम की खूब सराहना कर रहे हैं।

सोनू सूद को टैग करते एक शख्स ने ट्वीट किया, ‘सोनू सूद सर, एक 10 साल की बच्ची जो मुंबई में अपने गरीब मां-बाप के साथ रहती है, उस बच्ची के पीछे रीढ़ की हड्डी में क्रेक आ गया है और पस जम गया है। डॉक्टर ने तुरंत ऑपरेशन करने को कहा है। कृप्या उस बच्ची की मदद कीजिए।

इस ट्वीट पर सोनू सूद ने जवाब देते हुए लिखा, ‘चलिए इस बच्ची को स्वस्थ करते हैं। तैयारी कीजिए 28 तारीख को होगी सर्जरी। मालूम हो कि सोनू सूद अपने फैन्स के ट्वीट का मजेदार जवाब देने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में एक फैन ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की, जिस पर सोनू ने फनी रिएक्शन दिया।

फैन ने ट्विटर पर लिखा, ‘सोनू सूद सर, मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं, लेकिन मेरी आपसे मुलाकात नहीं होगी, मैं जानता हूं। शायद मैं आपसे कभी भी नहीं मिल सकता हूं, लेकिन प्लीज आप एक बार कह दो कि मुलाकात होगी। इस ट्वीट पर जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा कि मिलूंगा जरूर, अगर जो नींबू पानी आप पी रहे हो, मेरे लिए भी ले आओगे।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.