Western Times News

Gujarati News

क्या पति वनराज से डिवोर्स लेगी अनुपमा?

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) इस बार सारे शोज को पीछे छोड़ते हुए नंबर एक पर पहुंच गया है. इन दिनों शो में फुल ऑन ड्रामा दिखाया जा रहा है, जो दर्शकों को खूब पसन्द आ रहा है. हर दिन शो में नया ट्विस्‍ट आ रहा है. काव्या और वनराज के अफेयर के बारे में अनुपमा को पता चल गया है. अनुपमा ये सच जानकर हैरान है और परेशान भी.

अनुपमा की बेस्‍ट फ्रेंड देविका उसकी हालात देखकर बहुत दुखी है और वो उसे कुछ देर के लिए बाहर ले जाती है. अनुरमा बाहर आकर खूब रोती हौ और कहती है कि इन 25 सालों में मैंने अपना हक कभी नहीं मांगा, लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि वो मेरा हक उठाकर काव्या को दे दें. अब अनुपमा फैसला करती है कि इतने सालों से सबके लिए जीती आई है पर अब वो खुद के लिए जीने वाली है.

अनुपमा भगवान के सामने जाकर कहती है कि वो जो अब रास्ते पर चलने वाली है वो बहुत कठिन है. इसके लिए भगवान उसे हिम्मत दें. वहीं अनुपमा देविका से कहती है कि घर चलो, मुझे अपने कई सारे सवालों के जवाब लेने है. इधर घर में अनुपमा को देखकर बाबूजी बहुत खुश होते है और वो कहते है कि आज वो उसके लिए चाय बनाते है. अनुपमा अपने घर के बगीचे में होते है तब उसे काव्या दूध लेती हुए दिखती है. अनुपमा को गुस्से में खुद को देखते हुए काव्या डर जाती है ओर उसके हाथ से सारा दूध नीचे गिर जाता है.

घर के सारे सदस्य औ जाते है और अनुपमा को देखकर खुश हो जाते है. अनुपमा कहती है आज से इस घर में कोई रोना- धोना नहीं होगा. पारितोष, पाखी और समर अनुपमा को वनराज से मिलाने ले जाते है. वनराज अनुपमा से कहता है कि उसे कोई गलतफहमी हुई है. तभी अनुपमा कहती है कि बस अब और झूठ नहीं. वनराज अनुपमा से कहता है कि क्या अब वो डिवोर्स लेना चाहती है. इस पर अनुपमा कहती है अब इस रिश्ते का क्या करना है वो फैसला लेगी. आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है.


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.