Western Times News

Gujarati News

मिरझापुर के गुड्डु भैया अली फजल मिस्र में छुट्टियां मना रहे है

मुंबई:  बॉलीवुड की बिंदास अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अभिनेता अली फजल इस दिनों मिस्र में छुट्टियां मना रहे हैं। ऋचा चड्ढा हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। ऋचा चड्ढा ने अली के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

एक तस्वीर में वह बोहो-ठाठ टोपी के साथ कफ्तान पहनी हैं जिसमें वह  काफी सुंदर लग रही है। वहीं अली फजल ने चेक्ड डार्क पर्पल जैकेट के साथ प्रिंटेड शर्ट पहना है। ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर-‘पार्टनर के साथ एक शाम के लिए लिमरिक के कफ्तान में।’

स्टार जोड़ी ऋचा चड्ढा और अली फजल इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन कोरोना महामारी और अली के मां के निधन होने के कारण दोनों ने अपनी शादी को आगे बढ़ा दिया है। अब दोनों 2021 में शादी करेंगे। ऋचा चड्ढा और अली फजल सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे की पोस्ट की सराहना करते रहते हैं।

ऋचा चड्ढा और अली की मुलाकात 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी। फिल्म ‘फुकरे रिटर्न’ में दोनों साथ नजर आए थे। दोनों की जोड़ी इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में नजर आएगी।

अली फजल हाल में वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ में नजर आए हैं। ‘मिर्जापुर 2’ अमेजन प्राइम पर 23 अक्टूबर को रिलीज हुई है। ऋचा और अली फजल काफी समय से डेट कर रहे हैं। दोनों कई मौकों पर अपने प्यार का इजहार करने से भी नहीं कतराते हैं। ऋचा चड्ढा और अली फजल सोशल मीडिया पर अक्सर एक साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करते रहते हैं।

15 अक्टूबर को अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अभिनेता अली फजल के जन्मदिन पर उन्हें खास अंदाज में बधाई दी थी। ऋचा चड्ढा ने अली फजल की तस्वीर शेयर कर लिखा था-‘बिल्कुल गुड्डू की तरह… सोलमेट जन्मदिन मुबारक, फोन उठाओ शॉट के बाद, अली फजल।’


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.