Western Times News

Latest News from Gujarat

टेस्ला प्रमुख एलोन मस्क अब दुनिया के दुसरे सबसे अमीर

बेजोस $ 182 बिलियन की अनुमानित शुद्ध संपत्ति के साथ दुनिया का सबसे अमीर आदमी बना हुआ है।

सैन फ्रांसिस्को, टेस्ला प्रमुख एलोन मस्क ने माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स को पीछे छोड़ दिया है, जो वर्ल के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति बन गए हैं। मड में कूद। ब्लूमबर्ग बिलियनेयर्स इंडेक्स ने सोमवार को टेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी को – $ 127.9 बिलियन के भाग्य के साथ – गेट्स के ऊपर – $ 127.7 बिलियन – पहली बार तीसरे स्थान पर है .

49 वर्षीय उद्यमी ने जनवरी 2020 से अपनी नेटवर्थ में 100 बिलियन डॉलर से अधिक का इजाफा किया है, जिससे वह दुनिया के 500 सबसे अमीर लोगों में सबसे तेजी से बढ़ते हैं।

मस्क की किस्मत में उछाल इलेक्ट्रिक कार बनाने वाली कंपनी टेस्ला के शेयरों के रूप में आया और सोमवार को इसकी मार्केट कैप 500 बिलियन डॉलर के करीब पहुंच गई। मस्क और गेट के बीच धन का अंतर बहुत बड़ा नहीं है ।

बिल गेट्स की वर्तमान निवल संपत्ति $ 127.7 बिलियन है, और वह शीर्ष पर रैंक करते थे, 2006 के बाद से उनके नाम  बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन के लिए ममोर में $ 27 बिलियन से अधिक। गेट्स 2017 तक चार साल तक चलने वाले सबसे अमीर आदमी थे जब अमेज़ॅन के सीईओ जेफ बेजोस ने उन्हें पछाड़ दिया। बेजोस $ 182 बिलियन की अनुमानित शुद्ध संपत्ति के साथ दुनिया का सबसे अमीर आदमी बना हुआ है।

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers