Western Times News

Gujarati News

तनिष्क के हीरों के आभूषणों पर 21%* तक की छूट मिलेगी

तनिष्क दे रहा है ‘इक्कीस का शगुन’

भारत का  सबसे भरोसेमंद और सबसे पसंदीदा ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क अपने ग्राहकों को नए साल की सकारात्मक और पवित्र शुरूआत के लिए प्रस्तुत कर रहा है – ‘इक्कीस का शगुन’ 2021 में प्रवेश करते हुए हम सभी चाहते हैं कि जिंदगी फिर से सामान्य हो, खुशियों से भर जाए। इन आशाओं, उम्मीदों को प्रोत्साहित करने के लिए तनिष्क की ओर से शगुन दिया जा रहा है।

‘एक’ इस संख्या को जोड़ना आशीर्वाद, पवित्रता और प्रार्थना का प्रतीक माना जाता है, जीवन में समृद्धि आए यह ‘एक’ का उद्देश्य होता है। इसी सोच को मद्देनज़र रखते हुए तनिष्क अपने ग्राहकों को ‘इक्कीस का शगुन’ दे रहा है। इसमें ग्राहकों को तनिष्क के हीरों के आभूषणों पर 21%* तक की छूट मिलेगी  12 लाख रुपयों से अधिक मूल्य के हीरों के आभूषणों पर तनिष्क में अतिरिक्त छूट भी दी जा रही है।

अपने पुराने सोने के एक्सचेंज में हीरों के शानदार आभूषणों की खरीदारी का सुनहरा अवसर भी ग्राहकों को मिल रहा है। तनिष्क में पुराने सोने पर 100% एक्सचेंज मूल्य दिया जाता है। यह ऑफर्स सिर्फ सीमित समय के लिए ही लागू रहेंगे। अधिक जानकारी और ऑफर्स का लाभ पाने के लिए अपने नज़दीकी तनिष्क स्टोर में जाए या ऑनलाइन खरीदारी कीजिए –   https://www.tanishq.co.in/ shagunfor21

हीरों के आभूषणों की शान अनुपम होती है, मौका कोई भी हो, देखते ही पसंद आए और हमेशा यादगार रहे ऐसे उपहार के रूप में हीरों के आभूषण बेहतरीन होते हैं, खुद के लिए हो, या अपने अपनों के लिए हो, हीरों के आभूषणों की खरीदारी हमेशा खास होती है। तनिष्क में हीरों के शानदार आभूषणों की सबसे विशाल श्रेणी उपलब्ध है।

अंगूठियां, इयररिंग्स, पेंडेंट्स, कंगन, ब्रेसलेट्स और नेकलेस सेट्स ऐसे कई प्रकार के, एक से एक बढ़िया डिज़ाइन्स के आभूषण तनिष्क में आकर्षक कीमतों में खरीदी किए जा सकते हैं। ग्राहकों की हर पसंद तनिष्क में यक़ीनन पूरी होती है।

टाइटन कंपनी लिमिटेड के तनिष्क के मार्केटिंग और रिटेल के वीपी – केटेगरी श्री अरुण नारायण ने बताया, “इक्कीस का शगुन नए शुभारंभ का प्रतीक है। किसी भी नयी शुरूआत में शुभकामनाओं के प्रतीक के रूप में एक संख्या को जोड़ने की परंपरा से प्रेरणा लेकर हमने “शगुन” की संकल्पना रची है।

2021 में प्रवेश करते हुए हर व्यक्ति के मन में कई आशाएं, इच्छाएं और उमंगें हैं। नए साल में उत्साह को नयी चमक मिलें, नया साल तेजोमय हो, इसलिए हम यह शगुन दे रहे हैं। तनिष्क के ‘इक्कीस का शगुन’ में हीरों के शानदार आभूषणों की सबसे बड़ी श्रेणी पर अतुलनीय ऑफर्स दी जा रही हैं। तनिष्क की ओर से सभी को नए साल की शुभकामनाएं।”


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.