Western Times News

Latest News from Gujarat

तमिलनाडु, पुदुचेरी तथा कराईकल और केरल तथा माहे में  भारी वर्षा की संभावना

पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के कुछ भागों में सर्दी तथा कड़ाके की सर्दी पड़ने की संभावना

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के राष्ट्रीय मौसम पूर्वानुमान केंद्र के अनुसारः

निचले क्षोभमंडल स्तर के कोमोरिन क्षेत्र तथा पड़ोस में चक्रवाती सर्कुलेशन के प्रभाव से तमिलनाडु, पुदुचेरी तथा कराईकल, केरल तथा माहे और लक्षद्वीप में अगले दो-तीन  दिनों में छिटपुट स्थानों पर व्यापक वर्षा, सामान्य आंधी तथा बिजली गिरने की संभावना है। उसके बाद इन क्षेत्रों में वर्षा में कमी आ सकती है। 12 और 13 जनवरी को तमिलनाडु, पुदुचेरी में छिटपुट से भारी वर्षा तथा केरल और माहे में भारी से भारी वर्षा होने का पूर्वानुमान है।

शुष्क उत्तर/उत्तर पश्चिमी हवा की मौजूदगी के कारण अगले चार-पांच दिनों में उत्तर-पश्चिम भारत के अधिकतम भागों में न्यूनतम तापमान सामान्य रह सकता है और इससे पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के कुछ भागों में अगले तीन दिनों के दौरान सर्दी और कड़ाके की सर्दी पड़ सकती है।

अगले तीन दिनों में पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली तथा उत्तर प्रदेश, उत्तर मध्य प्रदेश और राजस्थान में शीत लहर और कड़ाके की शीत लहर की संभावना है। अगले दो दिनों में दक्षिण पंजाब, हरियाणा तथा चंडीगढ़ के कुछ इलाकों और उत्तर राजस्थान में पाला पड़ सकता है। अगले चार-पांच दिनों में उत्तर-पश्चिम भारत के कुछ स्थानों पर घना और बहुत घना कोहरा छा सकता है।

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers