Western Times News

Gujarati News

समुद्र किनारे दौड़ते नजर आये राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

नईदिल्ली: देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपने चार दिवसीय दौरे के लिए दीव में है. दीव में राष्ट्रपति ने सोमवार की सुबह घोघला समुद्र तट पर दौड़ते हुई बिताई. कोविंद ने इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया. राष्ट्रपति भवन की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक, रामनाथ कोविंद यहां कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और कई परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे.

रामनाथ कोविंद ने इस वीडियो को ट्वीट पर शेयर करते हुए लिखा कि,  “जैसा कि हम सब जानते है कि हम 2021 में प्रवेश करने वाले हैं, एक मुश्किल भरे साल के बाद,  जिसने हम सभी का बहुत परीक्षी ली है. तो  आइए हम एक साथ उठें और फिट और स्वस्थ रहने का प्रयास करें.

आने वाला वर्ष हमारे जीवन में अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि ला सकता है. ” वीडियो में राष्ट्रपति को समुद्र तट पर टहलते हुए देखा जा सकता है. बता दें कि कोविंद शुक्रवार को केंद्र शासित प्रदेश में आए थे, और सोमवार को दोपहर तक दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

वहीं अधिकारियों ने बताया कि,  राष्ट्रपति कोविंद ने रविवार को घोघला समुद्र तट का दौरा किया और दीव फोर्ट में एक लाइट-एंड-साउंड शो का उद्घाटन किया. इसी के साथ ये भी बताया गया कि , राष्ट्रपति को घोघला समुद्र तट की सुंदरता और स्वच्छता ने बहुत ही प्रभावित किया. इस तट को हाल ही में डेनिश फाउंडेशन फॉर एनवायरनमेंट एजुकेशन द्वारा “ब्लू फ्लैग” प्रमाणन से सम्मानित किया गया था.


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.