Western Times News

Gujarati News

पश्चिम बंगाल : ड्रग्स मामले में भाजपा नेता पामेला के बाद अब स्वीटी गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले चर्चा में आए ड्रग्स मामले में राज्य की पुलिस तेजी से जांच कर रही है। भारतीय जनता पार्टी की युवा नेता पामेला गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई और तेज कर दी है और इसी सिलसिले में सोमवार को पुलिस ने प्रियंका उर्फ स्वीटी नाम की युवती को गिरफ्तार किया है। BJP Yuva Morcha Leader Pamela Goswami has been arrested in Bengal with 100 grams of Cocaine

पुलिस के मुताबिक, स्वीटी का संबंध भी ड्रग केस में है। मंगलवार को पुलिस स्वीटी को कोर्ट में पेश करेगी और हिरासत की मांग करेगी। पुलिस ने बताया कि स्वीटी को न्यू टाउन से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि स्वीटी का संबंध ड्रग केस से है। उन्होंने बताया कि यह महिला भाजपा नेता राकेश सिंह के लिए काम करती थी। उसकी उम्र 25-26 साल के करीब है।

कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला मादक पदार्थ के तस्कर से कोकीन कथित तौर पर खरीदती थी। उन्होंने कहा, ‘‘न्यू अलीपुर में मादक पदार्थ बरामदगी मामले में हमने एक महिला को गिरफ्तार किया है। राकेश सिंह ने मादक पदार्थ के तस्करों से कोकीन खरीदने के लिए महिला को जिम्मेदारी दी थी।’’

अधिकारी ने कहा, ‘‘वह 9,500 रुपये प्रति ग्राम के हिसाब से कोकीन खरीदती थी और उसे राकेश सिंह को सौंप देती थी। हम पता लगा रहे हैं कि क्या वह गिरोह के अन्य तस्करों के साथ भी जुड़ी थी। हमने न्यू टाउन में महिला को उसके आवास से गिरफ्तार किया। मादक पदार्थ पर नियंत्रण संबंधी एनडीपीएस कानून के तहत महिला पर मामला दर्ज किया गया है।

मामले में अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। भाजपा नेता पामेला गोस्वामी को उसके दोस्त प्रवीर कुमार डे और निजी सुरक्षा गार्ड सोमनाथ चटर्जी के साथ पिछले महीने दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने गोस्वामी की कार से कथित तौर पर 90 ग्राम कोकीन बरामद की थी।

उनके बयान के आधार पर भाजपा की प्रदेश कमिटी के सदस्य राकेश सिंह और उनके साथ जा रहे एक अन्य व्यक्ति को पूर्वी वर्धमान जिला में गलसी से गिरफ्तार किया गया। औरफैनगंज रोड इलाके से राकेश के करीबी सहयोगी को भी पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया गया था।

 


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.