Western Times News

Gujarati News

वासु हेल्थकेयर ने ‘इतनी शक्ति’ प्रार्थना गीत की गायिका पुष्पा पगधरे को सन्मानित किया

अहमदाबाद, कलाकारों के योगदान की सराहना करने, उन्हें स्वीकार करने और जरूरत के समय में उनका समर्थन करने के इरादे से, वडोदरा स्थित वासु हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने “इतनी शक्ति” प्रार्थना गीत की गायिका श्रीमती पुष्पा पगधारे को सम्मानित किया। उनके योगदान को स्वीकार करते हुए, वासु हेल्थकेयर ने उन्हें 1 लाख रुपये के चेक के साथ प्रशंसा का एक स्मृति चिन्ह भेंट किया।

पुष्पा पगधारे ने कथित तौर पर 8 भारतीय भाषाओं में 500 से अधिक गाने गाए हैं। इतनी शक्ति हमें देना दाता1986 की फिल्म अंकुश का एक गाना है। गाने को कुलदीप सिंह ने कंपोज किया था और इसके बोल अभिलाष ने लिखे थे।

वासु हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक श्री सागर पटेल ने कहा, “प्रार्थना गीत – इतनी शक्ति’ का हर “वासुधर” (वासु हेल्थकेयर के कर्मचारी) के दिल में एक विशेष स्थान है। हमारी कंपनी 11 वर्षों से इस प्रार्थना से भावनात्मक रूप से जुड़ी हुई है और सभी वासु हेल्थकेयर सुविधाओं – संयंत्रों, कॉर्पोरेट कार्यालय, अनुसंधान एवं विकास आदि में नियमित प्रार्थना का एक हिस्सा है। हमने मीडिया रिपोर्टों में श्रीमती पुष्पा पगधारे और उनकी वित्तीय स्थिति के बारे में जाना और मदद के लिए उनसे संपर्क करने का निर्णय लिया।”

जरूरतमंदों की मदद करना एक ऐसी अवधारणा है जो भारतीय संस्कृति और समाज के भीतर गहरी जड़ें जमा चुकी है और एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट नागरिक के रूप में यह हमारा कर्तव्य भी है। वासु हेल्थकेयर अन्य कलाकारों, सामाजिक कार्यकर्ताओं और जरूरतमंद लोगों की पहचान करने और उनका समर्थन करने के लिए कॉर्पोरेट्स, व्यक्तियों और निकायों से भी आग्रह करता है।

श्री सागर पटेल, निदेशक, वासु हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने इतनी शक्ति गीत की गायिका श्रीमती पुष्पा पगधारे को चेक दिया

1980 में स्थापित, वासु हेल्थकेयर एक प्रमुख भारतीय कंपनी है जो हर्बल कॉस्मेटिक्स, पर्सनल केयर, न्यूट्रिशनल सप्लीमेंट्स में कार्यरत है और आयुर्वेद प्रिस्क्रिप्शन बाजार में शीर्ष खिलाड़ियों में शामिल है।

कंपनी ने आयुर्वेद की समृद्ध विरासत और मजबूत आर एंड डी क्षमताओं के आधार पर 200 से अधिक उत्पादों का विकास किया है, जिसमें यूरोलॉजी, ऑर्थोपेडिक्स, बाल रोग, स्त्री रोग, श्वसन देखभाल आदि शामिल हैं।

कंपनी का प्रमुख ब्रांड – त्रिचप दुनिया भर में सर्वव्यापी है और तेल, शैम्पू, सीरम, हेयर कंडीशनर, क्रीम आदि सहित हेयर केयर सॉल्यूशंस की एक श्रृंखला प्रदान करता है। कंपनी 50 से अधिक देशों को निर्यात भी करती है। कंपनी के पास डीलरों और वितरकों का एक अखिल भारतीय नेटवर्क है, जिसमें 50,000 फार्मेसियों, खुदरा केमिस्ट, आधुनिक व्यापार और 1000 स्टॉकिस्ट शामिल हैं। कंपनी एमेजोन, फ्लिपकार्ट, नाइका, 1 एमजी और अपने स्वयं के ऑनलाइन स्टोर (https://www.vasustore.com) सहित प्रमुख ई-कॉमर्स पोर्टलों के माध्यम से भी बिक्री करती है।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.