Western Times News

Gujarati News

बॉबी की “आश्रम 2” का ट्रेलर हुआ रिलीज़, दूसरा सीजन ज्‍यादा रोमांचक

नईदिल्ली: कुछ दिनों पहले ही वेब सीरीज ‘आश्रम’ रिलीज हुई थी. जल्द ही इसका दूसरा सीजन भी आने वाला है, जिसका टीजर रिलीज भी हो चुका है. बॉबी देओल का किरदार इस सीरीज में खूब पसंद किया गया था. इसी बीच सीरीज का ट्रेलर भी सामने आ चुका है. इसमें बॉबी देओल काशीपुर वाले बाबा निराला का किरदार निभा रहे हैं. ‘आश्रम’ के पहले पार्ट में आस्था के नाम पर मासूम लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ करने के खेल को दिखाया गया था. इसके साथ ही इस वेब सीरीज में आस्था, राजनीति और अपराध तीनों का गठजोड़ भी देखने को मिला था.

2 मिनट 20 सेकंड के इस दमदार ट्रेलर में काशीपुर वाले निराला बाबा के किरदार में बॉबी देओल पहले से अधिक प्रभावशाली और आत्‍मविश्‍वास से भरे नजर आए हैं. मेकर्स ने आश्रम के दूसरे सीजन को ‘डार्क साइड’ नाम दिया है.

इस सीजन में दिखाया जाएगा कि बाबा निराला कैसे अपने राज्य का बेताज बादशाह बन जाता है. वो हर नियम को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करता है. ये सीजन बाबा के उस भयावह और काले रूप को दिखाएगा, जो लोगों के साथ विश्वास घात करता है.

पहले सीजन में दिखाए गए बाबा के रूप को और निखार के दिखाया जाएगा. कैसे बाबा अपनी राजनीतिक ताकतों को बढ़ाएगा ये इस सीजन में दिखाया जाएगा. ये सीजन काफी अधिक दिलचस्‍प  होने वाला है.

इस सीजन में बॉबी देओल के अलावा अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, तुषार पांडे, सचिन श्रॉफ, अनुरीत्ता के झा, राजीव सिद्दीकी, राजेश सिंघल नजर आने वाले हैं. तन्मय रंजन, प्रीति सूद, जहांगीर खान, कनुप्रिया गुप्ता और नवदीप तोमर की प्रमुख भूमिकाएं हैं.

 


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.