Western Times News

Gujarati News

अहमदाबाद मण्डल पर मनाया गया संविधान दिवस

पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मण्डल पर भारतीय संविधान की 71वीं वर्षगांठ के अवसर पर मण्डल रेल प्रबंधक श्री दीपक कुमार झा ने मण्डल कार्यालय पर उपस्थित कर्मचारियों एवं अधिकारीयों के साथ संविधान की प्रस्तावना का पठन कर

संपूर्ण प्रभुत्व संपन्न सामाजिक पंथ निरपेक्ष लोकतंत्रात्मक गणराज्य बनाने के लिए समस्त नागरिकों को सामाजिक आर्थिक और राजनीतिक न्याय विचार अभिव्यक्ति विश्वास धर्म और उपासना की स्वतंत्रता प्रतिष्ठा और अवसर की समता प्राप्त करने के लिए तथा उन सब ने व्यक्ति की गरिमा और राष्ट्र की एकता और अखंडता तथा बंधुता को बढ़ाने की शपथ दिलाई ।

श्री झा ने बताया कि उचित कर्तव्य निर्वहन से ही उचित अधिकार सृजन होते है ।उन्होंने सभी से कहा कि अपने सविंधन प्रदत अधिकारों को माँगने से पहले अपने कर्तव्यों का भी निर्वहन करना चाहिए ।

इस दौरान एडीआरएम श्री अनंत कुमार व परिमल शिंदे तथा वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी श्री सुनील बिश्नोई सहित अधिकारी व कर्मचारियों ने भी सविंधान को अक्षुण बनाए रखने की शपथ ली ।

मण्डल के साबरमती एवं वटवा डीज़ल शेड, कांकरिया कोचिंग डिपो, रेलवे अस्पताल तथा साबरमती डेमू शेड सहित भुज, गाँधीधाम , पालनपुर , विरमगाम , महेसाना, साबरमती व मणीनगर सहित मंडल के सभी स्टेशनों पर भी कर्मचारियों द्वारा संविधान की प्रस्तावना का पठन किया गया ।

वर्तमान में कोरोना के दु;प्रभाव को देखते हुए भारत सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस का पालन करते हुए सोशल डिस्टेन्सिंग के साथ सपथ दिलाई गई।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.