Western Times News

Gujarati News

शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला ने कबूला अपना प्यार? फैंस का इंतजार खत्म

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री की फेवरेट जोड़ियों में से एक शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है. लोगों को शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के फन मोमेंट्स और दोस्ती खूब पसंद हैं. ऐसे में सिडनाज फैंस के लिए बड़ी खबर है. दोनों की दोस्ती अब लगता है प्यार में बदल गई है, तभी तो शहनाज ने कुछ अटपटा कह दिया.

सिद्धार्थ ने पूछा ये सवाल –शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला एमेजन प्राइम वीडियो के एक शो में सुनील ग्रोवर और गौरव गेरा के साथ नजर आए. इसका वीडियो आते ही वायरल हो गया. इसकी एक क्लिप भी खूब छाई हुई है. इसमें सिद्धार्ध शुक्ला सभी से पूछते हैं, ‘क्या वो गाना सुना है, जब तक रहेगा समोसे में आलू, तब तक रहेगी तू मेरी…आगे आप लोगों को पता है क्या है.’

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने तुरंत ही इसका जवाब दिया. शहनाज ने कहा, ‘शहनाज…ओ मेरी शहनाज.’ जवाब सुनते ही सिद्धार्थ शुक्ला और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) हंसने लगे. शहनाज भी खिलखिला के हंसने लगीं. अब शहनाज और सिद्धार्थ के फैंस इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और दोनों के बीच प्यार भरे रिश्ते की बात कह रहे हैं. शहनाज ने इस वीडियो में येलो टी-शर्ट पहन रखी है. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने पीली टी-शर्ट पर स्ट्राइव वाली शर्ट पहनी है.

सिद्धार्थ शुक्लाअक्सर चर्चा में बने रहते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला की गाड़ी बिग बॉस 13 जीतने के बाद से ही निकल पड़ी है. सिद्धार्थ शुक्ला के अब तक कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुके हैं. इसके साथ ही वे बिग बॉस 14 में भी सीनियर के तौर पर नजर आ चुके हैं. वहीं शहनाज गिल संग उनकी दोस्ती के किस्से तो इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन हैं. सिद्धार्थ जल्द ही Broken But Beautiful के तीसरे सीजन में नजर आने वाले हैं. वहीं शहनाज गिल भी दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म हौंसला रख में नजर आएंगी.


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.