Western Times News

Gujarati News

गुरदीप कोहली और भूमिका गुरुंग ने अहमदाबाद का दौरा किया

इशारा ने रूढ़ियों को तोड़ने वाले नए शो हमकदम के साथ बनाया एक नया रास्ता 

साजिशों से लेकर झूठ तक, टेलीविजन के कहानीकारों ने सास और बहू के बीच गतिशील रिश्ते को घिसे-पिटे तरीके से पेश करके इसका काफी दोहन किया है।

इन सबसे हटकर एक नई कहानी के साथ इन10 (IN10) मीडिया नेटवर्क का हिंदी सामान्य मनोरंजन चैनल ‘इशारा’ एक नया शो लेकर आया है। इस शो का नाम है ‘हमकदम’। यह शो दो महिलाओं की कहानी है, जो एक असाधारण, अभूतपूर्व स्थिति में एक-दूसरे का सहयोग करती हैं।

इस शो में जानी-मानी अदाकारा गुरदीप कोहली और भूमिका गुरुंग प्रमुख किरदार निभा रही हैं। इसमें दोनों  सामान्य सास-बहू की प्रचलित रूढ़ियों को ध्वस्त करती हैं।

इस जोड़ी ने  अहमदाबाद  का दौरा किया, जहाँ दोनों ने लोगों से सास-बहू रिश्ते के बारे में सोच बदलने को लेकर बात की। उन्होंने बेहद प्रभावपूर्ण अभिनय परफॉर्म करके दर्शकों को रोमांचित और मंत्रमुग्ध कर दिया।

गुरदीप कोहली ने अपने नए शो के लॉन्च पर कहा कि, “हमकदम एक ऐसी कहानी है,  जिसे हम सभी महिलाओं से महिलाओं के रिश्ते की वर्तमान स्थिति से जोड़कर देखेंगे।

शो में शांति और तारा एक दूसरे को परेशान करने के बजाय एक दूसरे का साथ देती हैं और एक टीम बनकर दुनिया का सामना करती हैं।

सास-बहू के रिश्ते की सामाजिक अभिव्यक्ति की बेड़ियों से बाहर निकलकर ‘हमकदम’ आपको इस बात से रू-ब-रू कराएगा कि इस रिश्ते को प्यार से कैसे बढ़ाया जाए।”

भूमिका गुरुंग ने कहा कि, “इशारा ने मुझे जीवन भर का अवसर दिया है और यह भी दिखाया है कि हमेशा दूसरों के नक्शे-कदम पर चलना जरूरी नहीं होता। हमकदम फ्रेश, गतिशील, भावनात्मक, रोमांचक और दिल को छूने वाला शो है। यह एक ऐसा शो है,  जो आपको तारा और शांति की तरह जिंदगी जीने के लिए प्रेरित करेगा।”

इशारा 24X7 हिंदी मनोरंजन चैनल है जो 1 मार्च 2021 को लॉन्च हुआ और भारत में अपने लॉन्च के चरण में प्रमुख डीटीएच और केबल नेटवर्क पर टेलीविजन दर्शकों के लिए उपलब्ध है। इशारा ने पहले ही तीन शो – अग्नि-वायु,  पापनाशिनी गंगा और जननी की घोषणा के साथ बाजार में धूम मचा दी है। वे हमकदम के साथ दर्शकों के लिए एक नया स्वाद, नया दृष्टिकोण लाए हैं।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.