Western Times News

Gujarati News

विवादों में फंसी फिल्म ‘दृश्यम 2 प्रोड्यूसर के खिलाफ दर्ज हुआ केस

अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग शुरू होने से पहले ही ये कानूनी विवादों में फंस गई है। ‘दृश्यम 2’ के प्रोड्यूसर कुमार मंगत के खिलाफ ‘दृश्यम’ फिल्म को को-प्रोड्यूस करने वाली कंपनी वायकॉम 18 मोशन पिक्चर ने केस फाइल कर दिया है। ‘Drishyam 2’ lands in legal trouble; suit filed against producer

कंपनी का कहना है कि ‘दृश्यम’ को वायकॉम 18, पैनोरमा स्टूडियो और कुमार मंगत द्वारा प्रोड्यूस किया गया था तो ‘दृश्यम 2’ के राइट्स वो सिर्फ पैनोरमा स्टूडियो को कैसे दे सकते हैं।

खबरों के मुताबिक वायकॉम 18 ने कुमार मंगत से बात की और कहा कि इस तरह प्रोजेक्ट को उनसे अलग नहीं कर सकते। उन्होंने ये भी कहा कि वो अकेले किसी और के साथ ‘दृश्यम 2’ नहीं बना सकते। इसलिए कंपनी ने प्रोड्यूसर के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। जल्द ही मामले की पहली सुनवाई होगी’।

2015 में आई हिन्दी रीमेक ‘दृश्यम’ में एक्टर अजय देवगन के साथ श्रेया सरण, तब्बू और इशिता दत्ता ने लीड रोल निभाया था। हालांकि अब ‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन के अलावा किसी और को कास्ट किए जाने की खबर नहीं है। ‘दृश्यम 2 ‘ में भी अजय देवगन का अलग अदंजा देखने को मिलेगा।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.