Western Times News

Gujarati News

PayTm 40 फीसदी टूटने के बाद रफ्तार के साथ बढ़ रहा है

बीते 18 नवंबर को पेटीएम की शेयर बाजार में लिस्टिंग ने झटके में कई निवेशकों के पैसे डूबे दिए। लगातार दो कारोबारी दिन में पेटीएम का स्टॉक प्राइस 40 फीसदी से अधिक टूट गया था। हालांकि, मंगलवार और बुधवार के कारोबार में कंपनी के स्टॉक प्राइस में सुधार देखने को मिला है।

पेटीएम मनी ने की नई लॉन्चिंग: इस बीच, पेटीएम की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी पेटीएम मनी ने मार्जिन प्लेज फीचर लॉन्च करने का ऐलान किया है। इसके तहत उपयोगकर्ताओं को अपने मौजूदा स्टॉक और ईटीएफ को एक संपार्श्विक मार्जिन के बदले गिरवी रखने की अनुमति मिलेगी। इसका उपयोग स्टॉक, ईटीएफ, वायदा और विकल्पों में व्यापार के लिए किया जा सकता है।

कितना है शेयर भाव: बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में बुधवार को पेटीएम का स्टॉक प्राइस करीब 15 फीसदी मजबूत होकर 1718 रुपए के स्तर पर पहुंच गया। हालांकि, अब भी वो निवेशक नुकसान में हैं जिन्हें कंपनी का आईपीओ अलॉट हुआ होगा।

उच्चतम स्तर कितना: आपको बता दें कि शेयर बाजार में लिस्टिंग के दिन पेटीएम का स्टॉक प्राइस 1,961.05 रुपए के उच्चतम स्तर तक गया था, जो इश्यू प्राइस से काफी कम है। वहीं, 22 नवंबर को स्टॉक का प्राइस 1,271.25 रुपए के लो लेवल तक जा चुका है। इसका मार्केट कैपिटल 1,11,373.41 करोड़ रुपए पर है।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.