Western Times News

Gujarati News

कलर्स पर ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ मनोरंजन को ‘डर नेक्स्ट लेवल’ पर ले जाता है

लाइट, कैमरा, एक्शन और डर!

~ मेज़बान रोहित शेट्टी केप टाउन में डर का स्तर बढ़ाने के लिए 14 डेयरडेविल्स के साथ लौटे ~

~ स्टंट-आधारित रियलिटी शो के 13वें सीज़न में प्रायोजकों की एक प्रभावशाली लाइन-अप है, जिसमें कुल 16 ब्रांड शामिल हैं ~

~ डर और साहस की लड़ाई देखें, जो 15 जुलाई से शुरू हो रही है, और हर शनिवार और रविवार रात 9:00 बजे केवल कलर्स पर प्रसारित होगी ~

मुंबई, जुलाई 2023: जंगल में जीवित रहना कोई आसान काम नहीं है क्योंकि यहां सबसे बड़ी चुनौती अपने सबसे बड़े दुश्मन, अपने डर को हराना है। डर के फैक्टर को बिल्कुल नए स्तर पर बढ़ाते हुए, भारत का सबसे प्रतीक्षित स्टंट-आधारित रियलिटी शो, मारुति सुजुकी की प्रस्तुति ‘खतरों के खिलाड़ी 13’, एक रोमांचक जंगल-थीम वाले सीज़न के साथ कलर्स पर लौट आया है। निर्विवाद एक्शन मास्टर और शो के मेज़बान, रोहित शेट्टी दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन के जंगल में पहले कभी नहीं देखे गए स्टंट से 14 डेयरडेविल प्रतियोगियों के साहस को जांचेंगे।

अदम्य साहस की भावना से भरे हुए, ये प्रतियोगी अपने सबसे बुरे डर की भूलभुलैया को पार करते हुए, अपने शारीरिक और मानसिक कौशल का प्रयोग करते हुए दिखाई देंगे। प्रस्तुतकर्ता प्रायोजक के रूप में मारुति सुज़ुकी के साथ, शो में विशेष भागीदार के रूप में सेरा सेनेटरीवेयर है,

और स्मिथ एंड जोन्स पास्ता मसाला, फिनोलेक्स पाइप्स, डार्क फैंटेसी, लाइफबॉय साबुन, रिन लिक्विड, जिलेट, Amazon.in, हिमालय एंटी हेयर फॉल शैम्पू, वॉट्सऐप, सेलो बटरफ्लो पेन, निरमा शुद्ध साल्ट, जेके टायर्स, शुगरफ्री ग्रीन और 99एकर्स इस सीज़न के सहयोगी प्रायोजक हैं। एंडमोल शाइन इंडिया द्वारा निर्मित, ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ का प्रीमियर 15 जुलाई को होगा और उसके बाद हर शनिवार और रविवार रात 9:00 बजे केवल कलर्स पर प्रसारित होगा।

कलर्स की नॉन-फिक्शन प्रमुख, शीतल अय्यर कहती हैं, “खतरों के खिलाड़ी ने सभी बाधाओं को पार किया है और दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है, जिसके साथ ही इसने टेलीविज़न परिदृश्य में एक असली पावरहाउस के रूप में अपनी स्थिति मजबूत की है। हर गुज़रते सीज़न के साथ, इस एड्रेनलिन बढ़ाने वाले शो ने दर्शकों की संख्या के रिकॉर्ड तोड़े हैं,

भारतीय जीईसी क्षेत्र पर अपना दबदबा बनाया है, और अब तक के सबसे रोमांचक नॉन-फिक्शन शो में से एक के रूप में दर्शकों का मनोरंजन किया है। जबकि हम इस रोमांचक 13वें सीज़न के लिए तैयार हो रहे हैं, दर्शक एक रोमांचक यात्रा का आनंद उठाने की प्रतीक्षा में हैं, जो खतरे की सीमाओं को अभूतपूर्व ऊंचाइयों तक ले जाएगा।

हमारे 14 निडर योद्धाओं का मार्गदर्शन करने वाले, कोई और नहीं बल्कि स्वयं एक्शन के महारथी, हमारे मेज़बान, रोहित शेट्टी अपनी अनूठी विशेषज्ञता को उजागर करने के लिए तैयार हैं, क्योंकि वह उन प्रतियोगियों का मार्गदर्शन करेंगे जो अकल्पनीय खतरों के साथ अपने डर की दुनिया पर जीत हासिल करेंगे।”

अपने डर से लड़ने वाले प्रतियोगियों में अनुभवी अभिनेता रोहित बोस रॉय, बी-टाउन दीवा डेज़ी शाह, बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे और अर्चना गौतम, लोकप्रिय टेलीविज़न कलाकार अंजलि आनंद, न्यारा एम बनर्जी, अंजुम फकीह, रूही चतुर्वेदी, ऐश्वर्या शर्मा, अरिजीत तनेजा और शीज़ान एम. खान, रैपर डिनो जेम्स, गायिका और गीतकार रश्मीत कौर, और मोरक्कन मॉडल साउंडस मौफ़किर सहित विभिन्न व्यवसायों की मशहूर हस्तियां शामिल हैं।

यह संस्करण दक्षिण अफ्रीका की प्रतिष्ठित जंगल सफारी को प्रदर्शित करने और ‘कोड रेड’ नामक एक नए गेम-चेंजिंग तत्व के साथ एक बड़ा ट्विस्ट पेश करने के लिए तैयार है। इसका फरमान यह है कि कांच के बक्से में बंद घबराए हुए प्रतियोगियों को अपना भाग्य चुनना होगा और उनका निर्णय शो में उनके सफर को आगे बढ़ाएगा।

मेज़बान और एक्शन के उस्ताद रोहित शेट्टी ने कहा, “डायहार्ड फैंस की लीग के साथ खतरों के खिलाड़ी टेलीविज़न के क्षेत्र में एक शानदार पेशकश बन गया है। अब तक सभी से मिले प्यार के आधार पर, यह शो अपने 13वें संस्करण में जंगल की मूल भावना को बनाए रखते हुए अपने खतरे को बढ़ा रहा है। इस सीज़न में ऐसे जानदार स्टंट्स से प्रतियोगियों की शारीरिक और मानसिक क्षमता को परखा जाएगा जो पहले कभी भारतीय टेलीविज़न पर नहीं देखे गए हैं।”

एंडमोल शाइन इंडिया के सीईओ, ऋषि नेगी ने कहा, “प्रतिष्ठित खतरों के खिलाड़ी एक और रोमांचक सीज़न के साथ वापस आ गया है! लेजेंड्री रोहित शेट्टी की मेज़बानी के साथ, सीज़न 13 उत्साह और मनोरंजन की डबल डोज़ का वादा करता है। इस साल एंडमोल शाइन इंडिया की टीम केप टाउन के सुरम्य बाहरी इलाकों का उपयोग करने और जंगल में जीवन जीने का अनूठा एहसास देने के लिए जंगल की अदम्य भावना को उजागर करते हुए एक अद्भुत अनुभव देने की अतिरिक्त कोशिश कर रही है। दर्शकों को बहुत मजा आने वाला है, क्योंकि हमने प्रतियोगियों की अविश्वसनीय लाइन-अप, बेहतर प्रोडक्शन वैल्यू, अद्वितीय स्टंट और अनूठे रोमांच और रोमांचक नए तत्वों से पुन: इसके स्तर को ऊपर उठाया है। आइए एडवेंचर शुरू करें!”

इस प्रीमियर सप्ताह में, दर्शकों को बहुत आनंद आएगा क्योंकि मेज़बान रोहित शेट्टी हेलिकॉप्टर में शानदार इन्ट्री लेंगे। बड़ा ट्विस्ट यह है कि हेलिकॉप्टर का यह रोमांचक नज़ारा 14 प्रतियोगियों के लिए चुनौती बन जाएगा। उन्हें हेलिकॉप्टर से बंधी रस्सी से लटके विशाल कार्गो बैग्स को पकड़े रहने का काम सौंपा जाएगा। यह हेलिकॉप्टर एक झील के ऊपर होगा जो उन्हें झील पर डुबोएगा। दांव बड़ा है, क्योंकि बैग पर अपनी पकड़ बनाए रखने वाले अंतिम तीन प्रतियोगी ही विजयी होंगे, जिससे शो में उनकी यात्रा के लिए जीत का नगाड़ा बजेगा। आखिरकार सीज़न का पहला स्टंट कौन जीतेगा? इस रोमांचक प्रीमियर एपिसोड में जानें!


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.