Western Times News

Gujarati News

बजाज आलियांज ने आयुष्‍मान खुराना को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

Ayushmann

भारत के अग्रणी प्राइवेट जीवन बीमाकर्ताओं में से एक, बजाज आलियांज लाइफ ने युथ आइकॉन, थॉट लीडर, बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली एवं बहुमुखी कलाकारों में से एक, आयुष्‍मान खुराना को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्‍त किये जाने की घोषणा की। आयुष्‍मान खुराना, ऑफलाइन एवं ऑनलाइन माध्‍यमों के जरिए कंपनी के उत्‍पादों एवं डिजिटल सेवाओं का प्रचार-प्रसार करेंगे। आयुष्‍मान बजाज आलियांज के अगले कैंपेन ”स्‍मार्ट लिविंग” में दिखाई देंगे। यह कैंपेन इसके टर्म प्‍लान – स्‍मार्ट प्रोटेक्‍ट गोल और नई डिजिटल सेवा – स्‍मार्ट असिस्‍ट पर केंद्रित होगी।

आयुष्‍मान खुराना को साइन-अप करने के साथ नये कैंपेन पर टिप्‍पणी करते हुए, बजाज आलियांज लाइफ के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, चंद्रमोहन मेहरा ने कहा, ”ब्रांड का नया नैरेटिव ग्राहक के जोखिम-न्‍यूनीकरण की नई सोच के अनुरूप है, जिसे आयुष्‍मान के जरिए दिखाया गया है जो विश्‍वसनीयता, नवाचार, प्रामाणिकता और जिम्‍मेवारी के हमारे ब्रांड मूल्‍यों के प्रतीक हैं। इस महामारी ने हमारी जिंदगी में स्‍मार्टनेस घोल दिया है और जीने या नये-नये कौशल हासिल करने के दूरस्‍थ तरीकों में यह झलकता है। हमारे स्‍मार्ट प्रोडक्‍ट्स और सुरक्षित डिजिटल सेवाओं का उद्देश्‍य इस अनिश्चितता भरे समय में हमारे ग्राहक के जीवन लक्ष्‍यों को हासिल करने में उन्‍हें सक्षम बनाना है।”

अभिनेता और बजाज आलियांज लाइफ के ब्रांड एंबेसडर, आयुष्‍मान खुराना ने कहा, ”मुझे भारत के लोगों को उनके जीवन लक्ष्‍यों को हासिल करने में सक्षम बनाने के बजाज आलियांज लाइफ के प्रयासों से जुड़ने की खुशी है। विश्‍वसनीय और स्‍मार्ट लाइफ इंश्‍योरेंस प्‍लान, हमारे परिवार के जीवन लक्ष्‍यों का विश्‍वसनीय आधार होता है। अनेक नयी-नयी पेशकशों के बीच, इसका विशिष्‍ट टर्म इंश्‍योरेंस प्‍लान और अभिनव डिजिटल सेवा – स्‍मार्ट असिस्‍ट, सुरक्षा एवं कंटेक्‍टलेस किंतु असिस्‍टेड ट्रांजेक्‍शंस की आवश्‍यकताएं पूरी करता है।”

स्‍मार्ट प्रोटेक्‍ट गोल पर कैंपेन चलाने के अलावा, आयुष्‍मान खुराना, कंपनी की क्रांतिकारी तकनीक-समर्थित सेवा, स्‍मार्ट असिस्‍ट के विज्ञापन में भी नजर आयेंगे। कंपनी ने स्‍मार्ट असिस्‍ट सेवा इसलिए लॉन्‍च की है ताकि कंपनी के उत्‍पाद खरीदने वाले ग्राहकों को बजाज आलियांज लाइफ के एक्‍सपर्ट द्वारा सोशल डिस्‍टेंसिंग के सभी मानकों का ख्‍याल रखते हुए स्‍मार्ट, सुरक्षित एवं पारदर्शी तरीके से मार्गदर्शन किया जा सके। बजाज आलियांज लाइफ का स्‍मार्ट प्रोटेक्‍ट गोल, एक सबसे कंप्रिहेंसिव टर्म इंश्‍योरेंस प्‍लान है जो परिपक्‍वता पर प्रीमियम का रिटर्न देता है, 55 क्रिटिकल बीमारियों के लिए कवरेज प्रदान करता है और 99 वर्ष की उम्र तक सीमित प्रीमियम के भुगतान पर कवरेज उपलब्‍ध कराता है।”

बजाज आलियांज लाइफ का यह नवीनतम कैंपेन प्रमुख टीवी चैनलों पर चलेगा और इसे सभी प्रमुख डिजिटल प्‍लेटफॉर्म्‍स पर भी लॉन्‍च किया जायेगा।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.