Western Times News

Gujarati News

तनिष्क वेडिंग सीज़न में ग्राहकों के लिए लेकर आ रहा है सुविधाजनक खरीदारी योजना

ग्राहक शादीब्याह के लिए जेवरातों की खरीदारी का नियोजन कर सकें, साथ ही मेकिंग चार्जेस पर आकर्षक छूट पा सकें इसलिए तनिष्क ने यह खरीदारी योजना बनायीं है।

शादी और ऐसे ही दूसरे मौकों पर पहनने के लिए आभूषणों की खरीदारी में ग्राहकों की सुविधा के लिए नयी खरीदारी योजना टाइटन के ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क ने पेश की है। “रिवाह आशीर्वाद” इस आभूषण खरीदारी योजना को भारत में शादियों का मौसम शुरू होने के साथ लाया गया है। योजना का लाभ लेकर तनिष्क के ग्राहक आभूषणों की खरीदारी का बेहतरीन नियोजन कर सकते हैं और योजना के आखिर में आभूषणों के मेकिंग चार्जेस पर आकर्षक छूट भी पा सकते हैं।

यह योजना यक़ीनन एक स्वर्ण रूपी “आशीर्वाद” है जो वधु को उसके प्रियजनों द्वारा दिया गया उनके प्यार और दुलार का प्रतीक है। नयी जिंदगी का शुभारंभ कर रही वधु को यह “आशीर्वाद” खुशियां और नयी उमंग देता है। हर परिवार में शादी के जेवरातों की खरीदारी का नियोजन काफी पहले से किया जाता है और जिंदगी के इस सबसे बड़े खर्चों में से एक खर्च को आसानी से कर सकें इसलिए तनिष्क की इस योजना में ग्राहकों को एक सुरक्षित मासिक योजना में शामिल करके प्रोत्साहित किया जाता है।

योजना को इस तरह से बनाया गया है कि इसमें ग्राहकों को मिलने वाला उनके द्वारा खर्च किए जा रहे पैसों का मूल्य नियोजन के बिना की गयी खरीदारी की तुलना में अधिक होता है। रिवाह आशीर्वाद में ग्राहकों को खरीदारी की मात्रा, अवधि का नियोजन करने की सुविधा मिलती है और पारदर्शी लाभ भी पाए जा सकते हैं।

तनिष्क ने शादीब्याह के खास आभूषणों का उप-ब्रांड “रिवाह” 2017 में पेश किया। सभी संस्कृतियों में शादी के आभूषणों को खास महत्त्व दिया जाता है। भारतीय शादियों में आभूषण शान और समृद्धि का प्रतीक माने जाते हैं क्योंकि यह आभूषण वधु को उसकी नयी जिंदगी के आरंभ के लिए दिए जाने वाले आशीर्वाद होते हैं।

इस अवसर पर टाइटन कंपनी लिमिटेड के ज्वेलरी डिवीज़न के सीईओ श्री. अजॉय चावला ने बताया, “सोने के आभूषण खास कर शादीब्याह के लिए आभूषणों की खरीदारी करना और उन्हें परिधान करना भारतीय संस्कृति में काफी महत्वपूर्ण माना जाता है।  शादी की रस्मों में सोने को बहुत ही पवित्र माना जाता है और भारत का सबसे विश्वसनीय ज्वेलरी ब्रांड होने के नातें हम इस भावना का आदर करते हैं। अपनी लाडली बेटी को दी जाने वाली हर बात सबसे बेहतरीन हो यह तो सभी माता-पिता चाहते हैं और बेटी के जीवन के सबसे खास दिन अर्थात उसकी शादी में माता-पिता जो आभूषण देते हैं वो उसके लिए आशीर्वाद और अक्षय प्यार का प्रतीक होते हैं।

इस खास भावना को ध्यान में रखते हुए तनिष्क ने “रिवाह आशीर्वाद” यह लचीली खरीदारी योजना अपने ग्राहकों के लिए शुरू की है। ग्राहकों को शादीब्याह और अन्य मौकों के लिए आभूषणों की खरीदारी का नियोजन करने का अवसर मिलें और मेकिंग चार्जेस पर आकर्षक छूट भी पायी जा सकें यह इस योजना का उद्देश्य है। “रिवाह आशीर्वाद” के जरिए हम दुल्हन और उसके परिवार वालों को तनिष्क के अनूठे, शानदार डिज़ाइन्स के आभूषण, उनके साथ सोने की शुद्धता की गारंटी और प्रतिस्पर्धी कीमतें पाने का सबसे बेहतरीन अवसर दे रहे हैं।”

कोविड से बचने के लिए सुरक्षा के सभी नियमों का पालन तनिष्क में किया जाता है।  देश भर के सभी तनिष्क स्टोर्स में गोल्ड स्टैंडर्ड सुरक्षा नियम लागू किए गए हैं।  हाल ही में इस ब्रांड ने कई फिजिटल सुविधाएं भी शुरू की हैं। तनिष्क के ग्राहक अपने घर पर आराम से बैठकर, पूरी सुरक्षा के साथ तनिष्क की खरीदारी का ख़ुशी और संतुष्टि देने वाला अनुभव ले सकते हैं।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.