Western Times News

Gujarati News

जरूरतमंद लोगों को ओला कैब ऑक्‍सीजन घर तक पहुंचाएगा

नई दिल्ली: कोरोना के इस बुरे दौर में Ola ने भी अपना कदम बढ़ाया है. कंपनी ने कहा है कि वह जरूरतमंद लोगों को उनके घर तक ऑक्‍सीजन कॉन्सेंट्रेटर पहुंचाएगी. ओला की परोपकारी इकाई ओला फाउंडेशन ने कहा कि उसने डोनेशन प्‍लेटफॉर्म गिव इंडिया के साथ साझेदारी की है. इसके तहत उपभोक्‍ताओं को ऑक्‍सीजन कॉन्सेंट्रेटर  की आपूर्ति की जाएगी. ओला एप के जरिये ये सेवा एकदम मुफ्त में उपलब्‍ध होगी. इस हफ्ते से यह सेवा बेंगलुरु से शुरू होगी.

शुरुआत में कंपनी ने 500 ऑक्‍सीजन कॉन्सेंट्रेटर इसके लिए जुटाए हैं. ओला और गिवइंडिया आने वाले हफ्तों में 10,000 कॉन्सेंट्रेटर के साथ इस सेवा का विस्‍तार देश के अन्‍य हिस्‍सों में भी करेगी. जब मरीज पूरी तरह से ठीक हो जाएगी तो ओला कैब कॉन्सेंट्रेटर डिवाइस को वापस लेकर उसके पास भेजगी जिस मरीज को आगे जरूरत होगी.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, ओला चेयरमैन और ग्रुप सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा, ‘इस कठिन वक्‍त में हम सबको साथ आना चाहिए और अपने समाज की सेवा करनी चाहिए. इस मुश्किल वक्‍त में बहुत जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए हमनें इस अभियान की शुरुआत की है. भारत से समय कोरोना की दूसरी लहरसे जूझ रहा है और इस वजह से अधिकांश राज्‍यों में अस्‍पतालों में ऑक्‍सीजन और बिस्‍तरों की कमी हो गई है.’


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.