Western Times News

Gujarati News

IPL: टूर्नामेंट शुरू होने से पहले हरभजन ने कयों जमकर डांस किया

मुंबई : आईपीएल 14 का आगाज 9 अप्रैल से होने जा रहा है। इस बार आईपीएल भारत में हो रहा है। भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह जिन्होंने पिछले आईपीएल सीजन में हिस्सा नहीं लिया था, वो इस बार टूर्नामेंट में कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेलेंगे। हरभजन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में वो स्पोर्ट्स प्रजेंटर जतिन सप्रू के साथ साउथ इंडियन फिल्म ‘मास्टर’ के फेमस गाना वाथी कमिंग पर जमकर डांस कर रहे हैं। टर्बनेटर के नाम से मशहूर हरभजन सिंह ने इस वीडियो में मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइटराइडर्स और जतिन सप्रू को टैग करते हुए लिखा कि आईपीएल 2021 कमिंग।

हरभजन सिंह ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत मुंबई इंडियंस की ओर से की थी। आईपीएल के दस सीजनों तक मुंबई के साथ रहे। पिछले आईपीएल में वो चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में थे। हालांकि निजी कारणों का हवाला देते हुए भज्जी ने आखिरी समय में आईपीएल 2020 में हिस्सा नहीं लिया था। इसके बाद सीएसके ने उन्हें रिलीज कर दिया था। केकेआर ने हरभजन को नीलामी में उनके बेस प्राइस दो करोड़ में अपने साथ जोड़ा था। वो आईपीएल में पहली बार केकेआर की तरफ से खेलेंगे।

‘हाऊ इज द जोश’? उनका ये वीडियो और अंदाज सोशल मीडिया में खासा पसंद किया जा रहा है। हरभजन इस समय मुंबई में क्वारंटीन में समय गुजार रहे हैं। 40 साल के हरभजन शनिवार को टीम होटल पहुंचे। क्वारंटीन में समय पूरा होने के बाद वो टीम के साथियों से मिलेंगे।

Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.